Headlines
Loading...
वाराणसी केसरवानी वैश्य नगर महिला सभा का तीज का कार्यक्रम "सात फेरे सातों वचन" बहुत हर्षोउल्लास के साथ होटल श्री शिवाय नमस्तुभ्यम में संपन्न हुआ...

वाराणसी केसरवानी वैश्य नगर महिला सभा का तीज का कार्यक्रम "सात फेरे सातों वचन" बहुत हर्षोउल्लास के साथ होटल श्री शिवाय नमस्तुभ्यम में संपन्न हुआ...


वाराणसी, ब्यूरो। केसरवानी वैश्य नगर महिला सभा का तीज का कार्यक्रम "सात फेरे सातों वचन" बहुत ही हर्षोउल्लास के साथ होटल में संपन्न हुआ। 

"कार्यक्रम का प्रारंभ कुलगोत्राचार्य महर्षि कश्यप जी के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन के साथ संरक्षिकाओं सतरुपा, सलोनी, सुधा, स्नेहलता, माधवी, मनोरमा, सत्यभामा के द्वारा हुआ"।

"कार्यक्रम का थीम जिसके अंतर्गत सनातन धर्म में विवाह संस्कार में लिए जाने वाले वचनों और समाज में विवाह में जो रीति रिवाज ,संस्कार पर आधारित कार्यक्रमों ने सभी का दिल छू लिया"। 

सुहाग का पर्व तीज सभी महिलाओं ने बहुत ही उत्साह के साथ,सास बहू के नोक झोंक नाटिका, डांस पुरानी बहु नई बहू, सात वचन के मॉडर्न डांस और शादी में लिए जाने वाले सातों वचनों की क्या भूमिका होती है इसका विस्तार इस कार्यक्रम पर आकर्षण था। हमारे थीम पर आधारित "सात फेरे सात वचन"पर धमाकेदार नृत्य से सभा में चार चांद लग गया। 

सभी सखियों को सुंदर अंगवस्त्र भेंट किया गया। सभी विजेताओं को आकर्षक गिफ्ट दिए गए। सरप्राइज गिफ्ट भी विजेताओं को दिए गए। 

कार्यक्रम का शुभारंभ अध्यक्ष मंजेश केसरवानी के द्वारा उद्बोधन एवं धन्यवाद ज्ञापन महामंत्री पल्लवी ने किया। कार्यक्रम का सफल संचालन रत्ना गुप्ता ने किया। अर्चना गुप्ता ने कजरी प्रस्तुत किया। 

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रियंका, अर्चना, श्वेता, सोनम, ज्योत्सना, सुनीता, प्राची, सोनाली, प्रियंका, सिमरन, सरोज, वर्षा, शिल्पी, शिवानी, तनिष्का, कुसुमलता, नीलम, बबीता, सारिका, प्रीति इत्यादि सखियों ने अपने मधुर नृत्य, ड्रामा गाने के बोल..."जाने बलमा घोड़े पर क्यों सवार है तेनु लेकर मैं जाऊंगा, आज है सगाई ,पालकी में होके सवार चली रे, बन्नो तेरी अखियां, मेहंदी है रचने वाली, चल प्यार करेगी" इत्यादि बॉलीवुड गानों ने सभी सखियों को मंत्र मुग्ध कर दिया। 

कार्यक्रम में अर्चना, वंदना, भारती, मंजू, गीता, सीमा, सुनीता, सुधा, नीलम, निरूपा, राजकुमारी शकुंतला, प्रियंका, लक्ष्मी, संगीता, नीतू इत्यादि की सराहनीय उपस्थित रही ।