Headlines
Loading...
जौनपुर शाहगंज क्षेत्र के उसराभांदी में मंगलवार की देर रात पुलिस मुठभेड़ में गैंगस्टर एक्ट के दो बदमाशों के पैर में लगी गोली, हुए गिरफ्तार...

जौनपुर शाहगंज क्षेत्र के उसराभांदी में मंगलवार की देर रात पुलिस मुठभेड़ में गैंगस्टर एक्ट के दो बदमाशों के पैर में लगी गोली, हुए गिरफ्तार...

ब्यूरो, जौनपुर। जिले के शाहगंज क्षेत्र के उसराभांदी में मंगलवार की देर रात मुठभेड़ में गैंगस्टर एक्ट के दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस की फायरिंग में दोनों के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाशों को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने इलाज के दौरान हालत गंभीर देखकर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

यह है पूरा मामला

थानाध्यक्ष रोहित मिश्रा के मुताबिक जनपद के विभिन्न थानों में गैंगस्टर एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में दर्ज मुकदमे के फरार आरोपियों पर शिकंजा कसने के लिए मंगलवार की देर रात क्षेत्र में सरपतहां थाना व शाहगंज की पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान अपाचे सवार दो संदिग्ध व्यक्ति आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस टीम पर फायर कर भागने लगे। 

बदमाशों का पीछा करते हुए सरपतहां पुलिस व शाहगंज पुलिस ने उसराभांदी गांव के समीप बदमाशों पर आत्मरक्षार्थ फायर किया, जिससे बदमाशों के पैर मे गोली लगने के बाद बाइक से गिरकर दोनों घायल हो गए।

घायल बदमाशों को पकड़कर पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम पता राजन कुमार पुत्र रामलाल व मोनू यादव पुत्र अशोक यादव निवासी खेतासराय थाना क्षेत्र के गरोठन पुर गांव बताया। घायल बदमाश राजन पर जनपद के विभिन्न थानों मे दुष्कर्म व हत्या के प्रयास व गैंगस्टर समेत 12 मुकदमे दर्ज हैं। वहीं मोनू यादव के विरुद्ध गैंगस्टर दुष्कर्म व हत्या के प्रयास समेत आठ मुकदमे दर्ज हैं। 

पुलिस ने बदमाशों के पास से दो देशी तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस 315 बोर व दो खोखा 315 बोर और एक अपाचे मोटरसाइकिल बरामद कर दोनों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान नें बताया कि नगर व क्षेत्र में दो गैंगस्टर एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में दर्ज मुकदमे के शातिर अपराधी पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए हैं। पकड़े गए बदमाशों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। विधिक कार्यवाई की जा रही है।