Headlines
Loading...
जौनपुर::पति से हुआ झगड़ा तो मां ने गला रेतकर अपने डेढ़ साल के बेटे को उतारा मौत के घाट...

जौनपुर::पति से हुआ झगड़ा तो मां ने गला रेतकर अपने डेढ़ साल के बेटे को उतारा मौत के घाट...

जौनपुर, जिला ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के जौनपुर के नेवढ़िया थाना क्षेत्र में एक सनकी मां ने अपने ही कलेजे के टुकड़े की चाकू से गला काटकर मौत के नींद सुला दिया, फिर खुद को चाकू से हमला कर घायल हो गई। जिसे गंभीर हालत में बनारस के ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस दो साल के मासूम बच्चे का शव को कब्जे में लेकर मामले की विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

जौनपुर के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जेठपुरा गांव में मां की कारतूस से समाज को एक बार फिर से शर्मसार होना पड़ा। मड़ियाहूं सीओ ने जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि पति से झगड़ा होने पर पत्नी वंदना देवी ने अपने डेढ़ वर्षीय बेटे की चाकू से गला रेतकर खुद उसी चाकू से अपना भी गला काट लिया। गंभीर अवस्था में दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने बेटे को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है।

पुलिस के मुताबिक जेठपुरा (भंजूपट्टी) गांव की वंदना देवी का उसके पति प्रदूम गौतम से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी बात को लेकर वंदना ने गुस्से में आकर पहले चाकू से अपने डेढ़ वर्षीय बेटे का गला रेत दिया, फिर उसी चाकू से अपना गला रेत लिया। परिजन मां-बेटे को उपचार के लिए मड़ियाहूं ले गए, जहां चिकित्सकों ने दोनों की स्थिति नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

जिला अस्पताल पहुंचने से पहले की बच्चे ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं उमाशंकर सिंह भी मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष प्रशांत पांडेय ने बताया कि पारिवारिक विवाद के कारण घटना हुई है। बेटे की मौत हो चुकी है। मां की हालत गंभीर है। मामले की जांच की जा रही है।