Headlines
Loading...
'जिसको बुलाना है बुला ले, तेरा और तेरी बहन का वही हाल करेंगे...जो बांग्लादेश की लड़कियों का हो रहा है'- एक आरोपी गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज...

'जिसको बुलाना है बुला ले, तेरा और तेरी बहन का वही हाल करेंगे...जो बांग्लादेश की लड़कियों का हो रहा है'- एक आरोपी गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज...

रुद्रपुर। गांधी पार्क में ठेली में डोसा खाने गई दो बहनों के साथ छेड़छाड़ की गई, साथ ही उनसे अश्लील हरकत करते हुए अभद्रता की गई। विरोध करने पर गालीगलौज और बांग्लादेश में युवतियों के जैसे हाल करने की धमकी दी गई। शोर होने पर लोग और युवतियों के स्वजन पहुंचे तो आरोपित भागने लगे। जिस पर एक को उन्होंने दबोचकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बहन के साथ डोसा खाने गई थी युवती

पुलिस के अनुसार, भगत सिंह चौक निवासी युवती ने बताया कि सोमवार रात को वह अपनी बहन के साथ गांधी पार्क में डोसा खाने के लिए एक ठेली में रूकी हुई थी। इस दौरान वहां मौजूद तीन युवक उन्हें देखकर अश्लील इशारे करने लगे। यह देख उन्होंने उनकी हरकत को इग्नोर कर दूसरी तरफ खड़ी हो गई।

इसके बाद एक युवक उनके पास आया और उसके बहन पर गलत तरीके से लात मारी। इस पर उसकी बहन ने विरोध किया तो वह गालीगलौज करने लगा। साथ ही उसने अश्लील बात करते हुए धमकी दी।

पुलिस बुलाने की बात कहने पर भी नहीं माना युवक

युवती के अनुसार उसने युवक को डांटा और कहा कि वह पुलिस को बुला रही है। यह सुनते ही युवक बोला कि जिसे बुलाना है बुला लो, वह किसी से डरता नहीं है। आरोप है कि बाद में उसने उसका सूट फाड़ने का प्रयास करने लगा। साथ ही उसके साथ अभद्रता करते हुए कहा कि जैसे लड़कियों के साथ हो रहा है बांग्लादेश में वही हाल तेरा भी करूंगा। हंगामा होने पर आसपास के लोगों ने उन्हें बचाया।

इसका पता चलते ही उसका भाई और अन्य स्वजन आए तो आरोपित के साथी फरार हो गए। जबकि आरोपित को पकड़कर उन्होंने पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल मनोहर सिंह दशौनी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है, साथ ही उसके साथियों की तलाश की जा रही है।