Headlines
Loading...
काशी में अचानक दोपहर बाद जमकर बरस पड़े बदरा, शहर के कई इलाकों में जलभराव, तस्वीरों में देखें नगर निगम की पोल खोलता हुआ...

काशी में अचानक दोपहर बाद जमकर बरस पड़े बदरा, शहर के कई इलाकों में जलभराव, तस्वीरों में देखें नगर निगम की पोल खोलता हुआ...

वाराणसी ब्यूरो। उमस भरी गर्मी से परेशान वाराणसी के लोगों को गुरुवार को हुई बारिश से राहत मिली। दोपहर बाद शहर में झमाझम बारिश होने की वजह से शहर के कई इलाकों में जलभराव हो गया। बारिश के बाद मौसम खुशनुमा हो गया, लेकिन जलभराव के चलते बीएचयू कैंपस समेत शहर के अन्य इलाकों में जलभराव के कारण लोगों की सांसत बढ़ गई।

तेज हवा और कड़कड़ाती बिजली के साथ शुरू हुई बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया और लोगों ने उमस से राहत महसूस की। बारिश होने से लोगों ने भीगकर भी मौसम का आनंद लिया।
 

शहरी क्षेत्र में बीएचयू, सुंदरपुर, नरिया, चितईपुर, भिखारीपुर, बरेका आदि जगहों पर झमाझम बारिश हुई। उधर, ग्रामीण इलाकों में भी तेज बारिश हुई। बारिश के बाद तापमान में भी गिरावट दर्ज किया गया।

 
गुरुवार को सुबह से मौसम साफ रहा। हालांकि हर दिन की तुलना में धूप कम रही। लेकिन उमस ज्यादा रही, इस वजह से लोग परेशान हो गए। दोपहर बाद से अचानक काले बादल छाए और देखते- देखते ही बारिश भी शुरू हो गई।

 
बारिश की वजह से शहर में जगह- जगह जलभराव हो गया। इस वजह से लोगों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा। बारिश होने के बाद ककरमत्ता ओवरब्रिज के शुरुआत वाली जगह से लेकर नीचे भी जगह-जगह जलभराव हो गया।