Headlines
Loading...
आज बलिया निवासी सुल्तानपुर के जल निगम अधिकारी की उसी के आवास पर पीट-पीटकर हत्या, चालक भी नहीं बचा सका जान...

आज बलिया निवासी सुल्तानपुर के जल निगम अधिकारी की उसी के आवास पर पीट-पीटकर हत्या, चालक भी नहीं बचा सका जान...

सुल्तानपुर, जिला ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद में शनिवार सुबह में दिनदहाड़े एक जल निगम के अधिशासी अभियंता की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने उनके कमरे में ही घटना को अंजाम दिया। इस दौरान उनका चालक भी वहां पहुंचा लेकिन वह भी नहीं बचा पाया। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। हत्या करने वाले बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कहा यह भी जा रहा है कि इस मामले में कुछ विभागीय लोगों का भी हाथ हो सकता है। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं आई है। पुलिस का कहना है कि अधिशासी अभियंता की हत्या क्यों की गई इसकी जांच की जा रही है।

फरवरी 2023 से थे सुल्‍तारपुर में तैनात

बताया जा रहा है की मूल रूप से बलिया जनपद के रहने वाले 35 वर्षीय संतोष कुमार बीते साल फरवरी में सुल्तानपुर में तैनात किए गए थे। सुल्तानपुर के विनोबापुरी मोहल्ले में किराए का मकान लेकर अकेले रहते थे।

संतोष कुमार के पिता रेलवे विभाग में अधिकारी हैं और प्रयागराज में उनकी तैनाती है। इसके अलावा संतोष की पत्नी भी एनएचएआई में नौकरी करती है और पूरा परिवार प्रयागराज में ही रहता है। अधिशासी अभियंता के ड्राइवर संदीप ने बताया कि सुबह 9 कुछ लोग साहब के साथ आए थे।

उसने कहा कि सभी लोग नीचे वाले कमरे में बैठे इस दौरान साहब ने उससे दही और जलेबी लाने के लिए कहा। वह दही जलेबी लाने गया इस दौरान लोगों ने उसके साहब के साथ मारपीट की। वापस लौटा तो उसने देखा कि संतोष कुमार के मुंह पर टेप लगा हुआ था और गंभीर रूप से पिटाई की गई थी।

उसके बाद ड्राइवर शोर मचाने लगा। और सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और अधिशासी अभियंता को अस्पताल में ले गए। अस्पताल में पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी परिजनों को देने के साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद जिलाधिकारी सुल्तानपुर कृतिका ज्योत्सना और पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के बारे में आसपास के लोगों से जानकारी ली।