Headlines
Loading...
भागलपुर मर्डर कांड :: महिला सिपाही के पति ने ही तो नहीं कर दी चारों हत्या? मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठाएगी क्या? 'गीली तौलिया'...

भागलपुर मर्डर कांड :: महिला सिपाही के पति ने ही तो नहीं कर दी चारों हत्या? मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठाएगी क्या? 'गीली तौलिया'...

भागलपुर, ब्यूरो। सिपाही नीतू, उसके दो बच्चे और सास की गला रेतकर और पत्थर से कूच कर हत्या फिर नीतू के पति पंकज का फंदे पर लटकते हुए शव की मिस्ट्री मौके पर मिले सुसाइडल नोट से उजागर तो हो रही है।लेकिन, पुलिस अधिकारियों ने मर्डर मिस्ट्री की परत को सूक्ष्म जांच से भी खोलने की कवायद शुरू कर दी है।

रेंज डीआइजी विवेकानंद के निर्देश पर एसएसपी आनंद कुमार ने इसके लिए सिटी एसपी के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया है।

एसआइटी सुसाइडल नोट में घटनाक्रम के सिक्वेंस को लेकर कुछ असहज करने वाले बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है।

कहीं पकंज ने ही तो चारों की हत्या नहीं कर दी

पुलिस को आशंका है कि कहीं सिपाही नीतू के पति पंकज ही चारों की हत्या कर खुद फंदे पर तो नहीं लटक गया। इसके लिए फॉरेंसिक जांच टीम के सदस्यों ने भी चाकू में लगे खून के नमूने, एक गीली तौलिया से भी नमूने लिए हैं।

पकंज पर क्यों गहराया शक?

रेंज डीआइजी ने बताया कि सुसाइडल नोट के अनुसार, सिपाही नीतू ने अपने दोनों बच्चों और सास को मार डाला था। जिसकी जानकारी पर पंकज ने पत्नी नीतू को मार डाला, फिर खुद फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर दी।

मौका-ए-वारदात में एक बेड पर दोनों बच्चे सिरहाने मुंह लेटे पड़े हैं, जिनकी गला रेत हत्या कर दी गई थी। उसी बेड पर नीतू का भी मृत शरीर है, जो सिरहाने नहीं, बल्कि पैर वाली दिशा में है।

सास का शव आगंतुक कक्ष वाले कमरे में बेड पर सोए हालत में पड़ा है। कमर तक चादर ओढ़ा हुआ है। पंकज का शव फंदे पर लटके हालत में है।

पुलिस अधिकारी गहन जांच में यह कयास लगा रहे हैं कि जिस तरह शव बेड पर पड़े हैं, वह सोए हालत में हैं। यदि नीतू पहले दोनों बच्चों की हत्या करती, फिर सास को मार डालती तो फिर वह क्या सोने के हालत में रहती, जो अपने बेड पर लेटी थी। इससे यह कयास लगाया जा रहा है कि पंकज ने ही नीतू, दोनों बच्चों की हत्या की हो।

लेकिन, अधिकारी यहां आकर ठहर जा रहे हैं कि पंकज अपनी मां की हत्या भला क्यों करेगा। जबकि, नीतू की अपनी सास से पटती नहीं थी। सास के शरीर का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त था। हो सकता है पंकज ने गुस्से में उसे भी मार डाला हो। इसी जांच के लिए फॉरेंसिक जांच टीम चाकू पर लगे खून के धब्बे का सैंपल लिया है।

क्या तौलिया खोलेगी हत्याकांड के राज?

जांच के क्रम में एक गीली तौलिया भी बरामद की गई है। जिसे लेकर पुलिस अधिकारी यह कयास लगा रहे हैं कि हो सकता है पंकज ने सबकी हत्या कर शरीर में लगे खून को साफ किया होगा। तौलिया से पोछा होगा। फिर खुद को स्थिर करने की कोशिश की होगी, लेकिन जब उसका दिमाग काम करना बंद कर दिया होगा, तो उसने आत्महत्या कर ली होगी।

सुसाइड नोट में पत्नी के अवैध संबंध का जिक्र

पंकज ने अपने सुसाइडल नोट में लिखा है कि पत्नी नीतू ने उसे कहीं का नहीं छोड़ा, उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी। उसका अपनी आरटीआइ शाखा में तैनात सूरज कुमार से अवैध संबंध है। उसके मोबाइल नंबर का भी जिक्र पंकज ने सुसाइडल नोट पर किया है।

सुसाइडल नोट में सूरज के जिक्र होने की जानकारी पर तत्काल पुलिस अधिकारियों ने उसका मोबाइल लोकेशन लिया, जो बरारी गंगा तट का आया। पुलिस ने उसे अभिरक्षा में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।