Headlines
Loading...
मां के सामने दिनदहाड़े बेटी का कुर्ता खींचकर बेड टच किया, त्योहार के बाजार में खुलेआम हुईं छेड़छाड़...

मां के सामने दिनदहाड़े बेटी का कुर्ता खींचकर बेड टच किया, त्योहार के बाजार में खुलेआम हुईं छेड़छाड़...

एमपी राज्य, ब्यूरो। इंदौर में राखी के त्योहार के दौरान एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है। एक युवक ने भीड़भाड़ वाले बाजार में स्कूटी से एक युवती को टक्कर मार दी। जब युवती ने इस पर आपत्ति जताई तो आरोपी ने न केवल गुस्सा दिखाया बल्कि युवती के साथ मारपीट और छेड़छाड़ की।घटना की गंभीरता तब बढ़ गई जब आरोपी की दो महिला साथियों ने भी पीड़िता और उसकी मां के साथ मारपीट कर दी।

सराफा पुलिस के मुताबिक, बाणगंगा इलाके की रहने वाली एक महिला ने इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता का आरोप है कि वह अपनी देवरानी और बेटी के साथ मार्केट में खरीदारी कर रही थी। इस दौरान अटाला बाजार वाली गली में एक युवक स्कूटी लेकर आया और उसकी बेटी के पैरों पर चढ़ गया। जब बेटी ने उसे रोका तो वह बदतमीजी करने लगा।

मां के सामने बेटी का कुर्ता पकड़ लिया

बेटी ने युवक से कहा कि गलती करने के बाद भी वह बदतमीजी क्यों कर रहा है। इस पर गुस्सा आकर युवक ने बेटी के कुर्ते की कॉलर पकड़कर उसे अपनी ओर खींच लिया और उसके साथ गलत तरीके से छेड़छाड़ की। बेटी जब खुद को बचाने लगी तो आरोपी ने उससे मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान दो अन्य महिलाएं भी घटनास्थल पर पहुंचीं और उन्होंने भी पीड़िता और उसकी मां के साथ मारपीट की। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर आरोपियों को काबू करने की कोशिश की।

युवक के साथ दो महिला साथियों पर भी केस दर्ज़ 

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक क्रिश चौहान और उसकी दो महिला साथियों के खिलाफ गाड़ी से टक्कर मारने, मारपीट करने और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में जुटी है।