Headlines
Loading...
मिर्जापुर :: कटरा कोतवाली क्षेत्र के जंगीरोड पर शनिवार की रात में बाइक सवार खच्चर से टकरा कर सड़क पर गिरा, दोनो की मौके पर ही मौत...

मिर्जापुर :: कटरा कोतवाली क्षेत्र के जंगीरोड पर शनिवार की रात में बाइक सवार खच्चर से टकरा कर सड़क पर गिरा, दोनो की मौके पर ही मौत...

मिर्जापुर, जिला ब्यूरो। कटरा कोतवाली क्षेत्र के जंगीरोड पर शनिवार की रात में बाइक सवार खच्चर से टकरा कर सड़क पर गिर गया। लहुलुहान हाल में सड़क पर पड़े युवक को राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मंडलीय अस्पताल भेजवाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डाक्टरों ने नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृत के परिजनों को सूचीत कर शव को मोर्चरी हाऊस में रख दिया। 

लालगंज थाना क्षेत्र के लहगंपुर चौकी क्षेत्र के कोल्हुआ गांव निवासी 32 वर्षीय लवकुश मिश्रा पुत्र हरिशंकर मिश्रा शनिवार को अपने घर से कल चील्ह थाना क्षेत्र किसी गांव में अपने काम से गया था। जहां से वापस बाइक से लौट रहा था। जंगीरोड पर अचानक सामने खच्चर आ गया। जिससे उसकी बाइक से टकरा गई और वह सड़क पर गिर कर तड़फड़ाने लगा। 

घटना की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी। पुलिस ने 108 एम्बुलेंस से घायल युवक को मंडलीय अस्पताल भेजवाया, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई थी। डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना में खच्चर की भी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोसट मार्टम लिए भेजवा दिया है। लवकुश की शादी इसी वर्ष 21 अप्रैल को हुई थी। तीन भाई और दो बहनों में वह दूसरे नंबर का भाई था । घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।