Headlines
Loading...
रिश्ते कलंकित :: मामी ने नाबालिग भांजी को किया अपने प्रेमी के हवाले, कमरे में किया बंद, कई घंटों तक कराया रेप...

रिश्ते कलंकित :: मामी ने नाबालिग भांजी को किया अपने प्रेमी के हवाले, कमरे में किया बंद, कई घंटों तक कराया रेप...

लखनऊ, ब्यूरो।Crime News. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में रिश्ते को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। थाना टूंडला क्षेत्र में एक महिला ने अपनी भांजी को अपने प्रेमी के हवाले कर दिया। उसने कमरे में भेजकर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया और कई घंटों तक रेप कराया। भांजी किसी तरह थाने में पहुंची और पूरी बात बताई। पुलिस आरोपी मामी और प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

बताया जा रहा है कि मैनपुरी के थाना घिरोर क्षेत्र निवासी दो नाबालिग बहनों की मां की मौत हो गई थी। इसके बाद बाप बिना बताए घर छोड़कर चला गया था। ऐसे में थाना टूंडला क्षेत्र निवासी उनका मामा दोनों बहनों को अपने घर ले आया था। उनका पालन-पोषण कर रहा था।

बताया जा रहा है कि 12 जुलाई को दोपहर डेढ़ बजे मामी ने अपने प्रेमी सुनील निवासी गांव फुलरई मोहनीपुर, शिकोहाबाद को घर पर टूंडला बुलाया। मामी के आशिक सुनील ने उसकी 14 साल की भांजी से सेक्स करने के लिए कहा। इस पर आरोपी महिला तैयार हो गई। मामी ने पीड़िता को जबरन प्रेमी के साथ कमरे में भेजकर बंद कर दिया। सुनील ने नाबालिग के साथ जबरन कई घंटों तक रेप किया। किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी।