Headlines
Loading...
ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित कंटेस्टेंट बनेंगी KBC 16 की पहली करोड़पति? 14 प्रश्नों का जवाब देकर अब  15वें सवाल से सामना.. देखें सोनी टीवी से पहले

ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित कंटेस्टेंट बनेंगी KBC 16 की पहली करोड़पति? 14 प्रश्नों का जवाब देकर अब 15वें सवाल से सामना.. देखें सोनी टीवी से पहले

Kaun Banega Crorepati 16: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का हर सीजन काफी सुर्खियां बटोरता है। अब क्विज शो 'केबीसी 16' की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। लंबे समय से ये शो दर्शकों का मनोरजंन कर रहा है। शो की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इस शो को हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं। 'कौन बनेगा करोड़पति' भारत के सबसे पॉपुलर टीवी गेम शो में से एक है। साल 2000 में इस शो का प्रीमियर हुआ था।

नरेशी मीना बनेंगी 'केबीसी 16' की पहली करोड़पति?

'केबीसी 16' को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो गया है। इस शो के 16वें सीजन की शुरुआत 12 अगस्त 2024 से हुई थी। अबतक कई कंटेस्टेंट लाखों रुपए लेकर अपने घर जा चुके हैं। लेकिन अब लग रहा है जल्द अमिताभ बच्चन के इस शो को अपना पहली करोड़पति मिलने वाली है। 

जी हां 'केबीसी 16' में राजस्थान के सवाई माधोपुर के नरेशी मीना को बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। 14 सवालों के सही जवाब देकर नरेशी ने काफी बढ़िया तरीके से गेम खेला है। अब देखना होगा कि नरेशी एक करोड़ के लिए पूछे गए सवाल का सही जवाब देती हैं या नहीं। 

ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित हैं नरेशी

'कौन बनेगा करोड़पति 16' के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि नरेशी मीना 15वें सवाल तक पहुंच जाती है और फिर इसका जवाब देने के लिए तैयार होती है। अगर नरेशी इस सवाल का सही जवाब देती हैं तो इस सीजन के शुरुआत में ही शो को पहली कंटेस्टेंट मिल जाएगी जो करोड़पति बनेंगी। शो में आई नरेशी ने अमिताभ बच्चन के सामने बताया कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है। इस शो से जीती गई रकम से वह अपना इलाज कराएंगी।

22 अगस्त को होगा एक करोड़ के सवाल से सामना

बता दें कि नरेशी मीना सवाई माधोपुर में वुमन एंपावरमेंट विभाग में सुपरवाइजर के पद पर काम कर रही हैं। इसके अलावा वह महिलाओं के मजबूत बनाने काम कर रही हैं। शो का ये एपिसोड 20 अगस्त को ऑन एयर हो गया है। लेकिन इस एपिसोड का सेशन दो दिन तक चलेगा। 22 अगस्त को नरेशी का सामना एक करोड़ के सवाल से होगा।