Headlines
Loading...
ढाकेश्वरी मंदिर में घुसकर हिंदू महिला को Kiss कर रहा था बांग्लादेशी मुस्लिम, लोगों ने पकड़ कर कूट दिया, देखें वीडियो...

ढाकेश्वरी मंदिर में घुसकर हिंदू महिला को Kiss कर रहा था बांग्लादेशी मुस्लिम, लोगों ने पकड़ कर कूट दिया, देखें वीडियो...

नई दिल्ली, ब्यूरो। पड़ोसी देश बांग्लादेश में जबसे तख्तापलट हुआ है, हिंदुओं की स्थिति बदतर हो गई है। सरेआम हिन्दुओं के घर और मंदिर को जलाया जा रहा है। कई लोगों की जान चली गई है। हिन्दुओं के दुकानों को लूट लिया गया है। कई जगह उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है। यूनुस सरकार तमाम दावे कर ले अल्पसंख्यंकों की सुरक्षा की लेकिन सभी फेल हो रहे हैं। हद तो अब हो गई है कि मंदिर में घुसकर शादीशुदा हिंदू महिला को KISS करने की कोशिश की गई।

लोगों ने कर दी जमकर पिटाई

घटना ढाकेश्वरी मंदिर में हुई है। जहां एक मुस्लिम युवक मंदिर में घुस आया और विवाहिता महिला को चूमने की कोशिश करते हुए पकड़ा गया। वहां पर मौजूद लोगों ने उसे पीट दिया और पुलिस को सौंप दिया। पकड़ा गया युवक मनोविज्ञान का छात्र बताया जा रहा है। उसका नाम हबीबुर रहमान है।

पवित्र स्थल मंदिर पर पहुंचा कैसे

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद लोगों का खून खौल रहा। अल्पसंख्यंकों को सतर्क और सुरक्षित रहने की सलाह दी जा रही। एक यूजर ने लिखा कि आरोपी को सख्त सजा मिलनी चाहिए कि किसी पवित्र स्थल पर पहुंचकर वह महिला को चूमने की कोशिश कर रहा है। एक यूजर ने लिखा है कि मंदिरों में गैर-मुस्लिमों का प्रवेश वर्जित होना चाहिए।