Headlines
Loading...
Sister Become Bride of Brotherअपने ही भाई की दुल्हन बनी बहन, खुद मां ने कराई दोनों की शादी, सभी मर्यादाओं को लांघ चुके थे दोनों...

Sister Become Bride of Brotherअपने ही भाई की दुल्हन बनी बहन, खुद मां ने कराई दोनों की शादी, सभी मर्यादाओं को लांघ चुके थे दोनों...


नईदिल्ली, ब्यूरो। Sister Become Bride of Brother जैसे-जैसे दुनिया अधुनिकता की ओर आगे बढ़ रही है रिश्तों की मर्यादा तेजी से खत्म हो रही है। हालात ऐसे हैं कि लोग करीबी रिश्तों में भी शादी करने से नहीं कतरा रहे हैं। हालांकि ऐसे परंपरा की शुरुआत विदेशों से हुई है और फिलहाल भारत में ऐसे कम ही मामले हैं। 

शादी का ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जहां एक महिला ने अपनी ही सगी बेटी से बेटे की शादी करा दी। यानि महिला ने अपनी बेटी को बहू बना लिया है। अब ये मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Sister Become Bride of Brother मिली जानकारी के अनुसार ये घटना साल 2021 का है, लेकिन अभी संज्ञान में आया है। चीन के एक शहर में जहां दूल्हे की मां दुल्हन के घर पर पूरे धूमधाम से बारात लेकर पहुंची। मंडम में शादी के लिए जैसे ही दुल्हन पहुंची तो दूल्हन की मां ने उसके हाथ में एक खास निशान देख लिया। इतना देखते ही दूल्हे की मां ने शादी रुकवा दी और कई सवाल करने लगी।

दूल्हे की मां के सवाल पर दुल्हन के माता-पिता ने बताया कि उन्हें सड़क किनारे लावारिस हालत में वो लड़की मिली थी और उन्होंने उसे गोद ले लिया था। इस खुलासे से दूल्हे की मां को झटका लगा, जिसने फिर एक दिल दहला देने वाली सच्चाई बताई। महिला ने बताया कि किसी दुर्घटना में उसकी बेटी 20 साल पहले उससे अलग हो गई थी।

मां और बेटी के बीच भावनात्मक पुनर्मिलन अप्रत्याशित था। हालांकि, स्थिति तब और रोचक हो गई जब जब यह पता चला कि दूल्हा भी दरअसल महिला का असली बेटा नहीं था। महिला ने अपनी बेटी के खो जाने के बाद उसे गोद लिया था। ऐसे में महिला के खुलासे के बाद दोनों की शादी मुमकिन हो पाई।