Headlines
Loading...
अजब-गजब :: मैडम के बड़े स्तन को लेकर छात्रों के परिजनों ने की प्रबंधन से शिकायत, टीचर ने कहा - Sorry !! मुश्किल है इसे छिपाना...

अजब-गजब :: मैडम के बड़े स्तन को लेकर छात्रों के परिजनों ने की प्रबंधन से शिकायत, टीचर ने कहा - Sorry !! मुश्किल है इसे छिपाना...

नईदिल्ली, ब्यूरो। Lady Teacher Big Boobs स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे अचपन में ही अक्सर किसी न किसी मैडम को अपना दिल दे बैठते हैं। हालांकि ये बचपन का प्यार होता है और सिर्फ एक क्रश साबित होता है। लेकिन आज कल के बच्चे इतने एडवांस हैं कि वो बहुत आगे निकल चुके हैं और वो कुछ और चीजों पर बात करते हैं। 

जी हां !! ऐसा ही एक मैडम के साथ हुआ है। मैडम के पैरों तले जमीन तब खिसक गई, जब उसे पता चला कि स्टूडेंट उसके बड़े ब्रेस्ट के बारे में बात करते हैं। इतना ही नहीं मैडम के बड़े ब्रेस्ट को लेकर स्कूल के प्रबंधन से भी शिकायत की गई, लेकिन हुआ कुछ नहीं।

Lady Teacher Big Boobs दरअसल एक महिला ने Reddit पर इस मामले का जिक्र करते हुए कहा है कि मैं एक मिडिल स्कूल की टीचर हूं और आठवीं के बच्चों को पढ़ा रही हूं। मेरे स्तन बहुत बड़े हैं इसलिए उन्हें छिपाना मुश्किल है। अब मैं मैं हमेशा ड्रेस कोड का पालन करती हूं। पिछले 6 सालों में जब से मैं पढ़ा रही हूं, कभी भी ड्रेस कोड का पालन नहीं करना पड़ा। हर कोई हमेशा मेरे पहनावे की तारीफ करता है।

टीचर का कहना है कि एक दिन मेरे एडमिन ने मुझे बताया कि एक अभिभावक स्कूल में आया और उसने कहा कि उनका बेटा घर पर टीचर के स्तनों के बारे में बात कर रहा था। ऐसे में उन्हें इस बात की चिंता थी कि शायद मैं ड्रेस कोड का पालन नहीं कर रही हूं, इसलिए वह ये सब देख सकता है। एडमिन ने अभिभावक को बताया कि मैं हमेशा ड्रेस कोड का पालन करती हूं। क्या ऐसा कभी किसी के साथ हुआ है? मेरे माता-पिता ने कभी मेरे शरीर के बारे में शिकायत नहीं की? मैं एक हेल्दी महिला हूं और मैं शारीरिक रूप से इसे छिपा नहीं सकती।

टीचर ने आगे लिखा कि हालांकि मुझे पता नहीं है कि बच्चे के माता पिता कौन हैं। मुझे तो इस पर शक है कि क्या बच्चे ने उस बारे में बात की थी? हालांकि मुझे बच्चे के बारे में जानना भी नहीं है क्योंकि इसके बाद मैं अजीब महसूस करूंगी। उनके द्वारा यह एक व्यक्तिगत टिप्पणी थी लेकिन इसके बाद भी मुझे कोई आपत्ति नहीं है। स्कूल की तरफ से मुझे सपोर्ट मिल रहा है, वो खुद इससे हैंडल कर रहे हैं।

महिला टीचर का यह पोस्ट वायरल हो गया और तमाम लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने लिखा कि माता पिता ने एडमिन में शिकायत की तो इस मैटर को वही तक रहना चाहिए था। आप तक इसकी जानकारी नहीं पहुंचनी चाहिए थी। एक ने लिखा कि माता-पिता अपने बच्चों को समझाने और दूसरों के शरीर का सम्मान सिखाने की जगह, एडमिन से शिकायत कर रहे हैं। ये समझ से परे है। एक ने लिखा कि मुझे लगता है कि बच्चे के माता-पिता ने गलती की है।