Headlines
Loading...
UP : काशी में 1 सितंबर को युवा कार्यशाला का होगा शुभारंभ, सीएम योगी समेत कई दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद...

UP : काशी में 1 सितंबर को युवा कार्यशाला का होगा शुभारंभ, सीएम योगी समेत कई दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद...

वाराणसी ब्यूरो। काशी में 1 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान के अंतर्गत युवा मोर्चा कार्यशाला का शुभारंभ होगा. इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रियांशु दत्त द्विवेदी सहित काशी क्षेत्र के मंत्री विधायक और बीजेपी के बड़े नेता शामिल होंगे.वाराणसी में आयोजित होने वाले इस एक दिवसीय कार्यक्रम को लेकर भाजपा के स्थानीय नेताओं ने तैयारी शुरू कर दी है।

काशी क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारी की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार नए सिरे से भारतीय जनता पार्टी द्वारा सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई है. 1 सितंबर को सबसे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सदस्यता दिलाकर इस अभियान की शुरुआत की जाएगी. इसके बाद इस अभियान का प्रथम चरण 25 सितंबर तक चलेगा. 1 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक बीजेपी सदस्यता अभियान के द्वितीय चरण की अवधि रहेगी. इसके बाद 16 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक सक्रिय सदस्यता अभियान को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जन-जन तक पहुंचाया जाएगा।

युवा मोर्चा के कार्यशाला में जुटेंगे बीजेपी के दिग्गज 

काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल की तरफ से एबीपी लाइव को मिली जानकारी के अनुसार 1 सितंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान के अंतर्गत बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यशाला का काशी में शुभारंभ करेंगे. इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सहित युवा मोर्चा के पदाधिकारी और स्थानीय विधायक व मंत्री भी शामिल होंगे. प्रमुख तौर पर इस कार्यक्रम में सदस्यता अभियान को जन-जन तक पहुंचाने के बारे में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया जाएगा. साथ ही युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को नया दायित्व, जिम्मेदारी भी प्रदान किया जाएगा।