Headlines
Loading...
UP Crime :: प्रसाद चढ़ाने गई हिंदू युवती के साथ छेड़छाड़, आरोपी रऊफ को ग्रामीणों ने धर दबोचा...

UP Crime :: प्रसाद चढ़ाने गई हिंदू युवती के साथ छेड़छाड़, आरोपी रऊफ को ग्रामीणों ने धर दबोचा...

लखनऊ, ब्यूरो। UP News: बेटियों की सुरक्षा के लिए सरकार लगातार जागरूकता अभियान से लेकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। बावजूद इसके घर से निकलने के बाद बेटियां खुदको सुरक्षित महसूस नहीं करती।ताजा मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का है। जहां मजार पर प्रसाद चढ़ाने गई हिंदू युवती के साथ तीन दबंगों ने छेड़छाड़ और रेप करने की कोशिश की। आरोप है कि दबंग युवती को खेत में उठाकर ले जाने की कोशिश कर रहे थे।

इस मामले में पीड़ित ने रऊफ और उसके दो साथियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। युवती की चीख पुकार सुनकर आस-पास काम कर रहे ग्रामीण मौके पर इकठ्ठा हो गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने दबंगों के कब्जे से पीड़ित को छुड़ाया। एक आरोपी रऊफ को ग्रामीणों ने पीछा कर मौके पर ही पकड़ लिया, जबकी दो आरोपी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। ग्रामीणों ने आरोपी रऊफ की लाठी डंडों से जमकर पिटाई की और एक टांग भी तोड़ दी।

रऊफ के 2 साथी फरार

इस घटना पर हिन्दू संगठनों ने कड़ा विरोध जताते हुए निंदा की है। राष्ट्रीय शिव शक्ति सेना ने सीएम योगी को पत्र लिख कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती गांव के पास ही एक मजार पर प्रसाद चढ़ाने गई थी। तभी रास्ते में रऊफ और उसके दो साथी खेत के किनारे उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे और खेत में ले जाने की कोशिश की। लड़की की चीखपुकार सुनकर गांव के लोग मौके पर आ गए। जहां ग्रामीणों ने रऊफ को दौड़ाकर पकड़ लिया। जबकि दो अन्य आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गए।