Headlines
Loading...
पहले तोड़ा रॉड से जबड़ा फिर बोला - 'बना दूंगा बांग्लादेश', UP के बरेली में हिंदू महिला को कट्टर धमकी देकर पीटने वाला कौन?.. जानें...

पहले तोड़ा रॉड से जबड़ा फिर बोला - 'बना दूंगा बांग्लादेश', UP के बरेली में हिंदू महिला को कट्टर धमकी देकर पीटने वाला कौन?.. जानें...

मेरठ, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक व्यापारी की बुजुर्ग मां को एक कट्टरपंथी ने निशाना बनाया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बरेली के कस्बा सिरौली में अंकित गुप्ता किराने की दुकान चलाते हैं। उनकी बूढ़ी मां भी उके साथ रहती हैं। उनके बगल अली मोहम्मद का घर है। अंकित की बुजुर्ग मां मीना गुप्ता ने अपने पड़ोसी के खिलाफ जादू टोना, तंत्र-मंत्र को लेकर पुलिस में शिकायत दी थी। इस बात से खुन्नस खाए अली मोहम्मद ने अंकित की मां पर जानलेवा हमला कर दिया।

आरोपी ने महिला का जबड़ा तोड़ा 

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अली मोहम्मद ने लोहे की रॉड से अंकित की मां मीना गुप्ता पर हमला किया, जिससे उनके दांत टूट गए। उसने हमला करने के साथ धमकी भी दी कि यहां से भाग जाओं नहीं तो बांग्लादेश बना दूंगा।

"पंगा लिया तो पाकिस्तान-बांग्लादेश जैसे होगा हाल"

अली मोहम्मद ने मीना गुप्ता पर हमला करते हुए धमकी दी कि बरेली छोड़कर भाग जाओ नहीं तो बांग्लादेश और पाकिस्तान जैसे हालात होगें.. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिस समय अली मोहम्मद ने मीना गुप्ता पर हमला किया उस समय मोहल्ले के अन्य लोग भी वहां मौजूद थे लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। 

कुछ दिनों पहले मीना गुप्ता ने अली मोहम्मद के खिलाफ जादू-टोना को लेकर शिकायत दी थी। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई न करते हुए दोनों पक्ष को समझा दिया था। पुलिस कार्रवाई न होने से अली मोहम्मद के हौसले बढ़ गए थे। 13 अगस्त को उसने मीना गुप्ता को अकेले दुकान पर बैठे देखा तो लोहे के रॉड से हमला कर दिया। इसके साथ उसने बुजुर्ग का गला दबाने की भी कोशिश की।

बेटे ने कहा अगर नहीं मिला न्याय तो कर लूंगा सीएम कार्यालय के सामने आत्महत्या

लोहे की रॉड से हमला होने के चलते मीना गुप्ता के जबड़े में गंभीर चोट आई। अभी वह अस्पताल में भर्ती हैं उनका इलाज चल रहा है। महिला के बेटे अंकित गुप्ता ने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वह मुख्यमंत्री कार्यालय के सामने आत्महत्या करेगा।