Headlines
Loading...
आज दोपहर 11: 30बजे मालवीय पुल के गर्डर पर शराब के नशे में चढ़ा युवक, देखते रहे लोग, घंटों थमी रहीं गाड़ियों की रफ्तार, लगा जाम...

आज दोपहर 11: 30बजे मालवीय पुल के गर्डर पर शराब के नशे में चढ़ा युवक, देखते रहे लोग, घंटों थमी रहीं गाड़ियों की रफ्तार, लगा जाम...

वाराणसी, ब्यूरो। वाराणसी में राजघाट स्थित मालवीय पुल पर बाइक खड़ी कर एक युवक पुल के ऊपर लगे गर्डर पर चढ़ गया। जिसे देखकर आते जाते और आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर मौके पर आदमपुर और रामनगर थाने की पुलिस पहुंची। 

परिजनों की मदद से युवक को काफी देर बाद नीचे उतारा गया और अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं पुल पर युवक के चढ़ने के कारण यहां भीषण जाम लग गया। गाड़ियां खड़ी कर लोग गर्डर पर चढ़े युवक को देखने लगे।

यह है पूरा मामला

राजघाट पुल पर मंगलवार 11:30 बजे के लगभग उस वक्त गाड़ियों की रफ्तार थम गई, जब युवक मालवीय ब्रिज के ऊपरी गर्डर पर चढ़ गया। युवक को पुल की रेलिंग पर चढ़ा देख लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को 112 नंबर पर सूचित किया। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। इधर, युवक के परिजन भी जानकारी पाकर राजघाट पुल पर पहुंच गए। 

पुल के रेलिंग पर चढ़ा युवक नीचे उतरने को तैयार नहीं था और पुल के गर्डर पर अपना सिर पटक रहा था। जिसके कारण कुछ देर में वह अचेत हो गया। इस दौरान साहस दिखाते हुए उसके परिजन भी पुल की रेलिंग पर चढ़ गए और रस्सी से बांध कर उसे नीचे उतारा गया। इस दौरान मौके पर मौजूद रामनगर थाने की पुलिस और यातायात विभाग के जवान मुकदर्शक बन कर खड़े रहे। युवक की पहचान नवीन मौर्या (27) निवासी दीनापुर (सारनाथ) के रूप में हुई। पता चला है कि परिवार में झगड़ा होने के बाद युवक नशे की हालत में मालवीय पुल पर पहुंचा था। 

राजघाट पुल पर करीब घंटे भर तक चले इस हाई प्रोफाइल ड्रामा को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। परिजनो ने युवक को पुल के गर्डर से उतारा और ऑटो में लेकर इलाज के लिए अस्पताल ले गए।