Headlines
Loading...
यूपी::फतेहपुर में कोचिंग गई 14 वर्षीय छात्रा को अगवा कर की गई हत्या, दुष्कर्म की आशंका पांच माह की थी गर्भवती...

यूपी::फतेहपुर में कोचिंग गई 14 वर्षीय छात्रा को अगवा कर की गई हत्या, दुष्कर्म की आशंका पांच माह की थी गर्भवती...

ब्यूरो जिला, फतेहपुर। कोचिंग के लिए शनिवार शाम घर से निकली हाईस्कूल की 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण करने के बाद सिर कूचकर हत्या कर दी गई। रविवार सुबह उसका शव बिंदकी में बाईपास किनारे बाग में पड़ा मिला। स्वजन ने हत्या से पहले दुष्कर्म की आशंका जताई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि छात्रा पांच माह की गर्भवती थी। स्वजन ने इस बात की जानकारी होने से इन्कार किया है। छात्रा की बड़ी बहन ने कहा है कि जब तक आरोपित पकड़े नहीं जाएंगे तब तक छात्रा का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

घटनास्थल के पास मिली शराब की बोतल

छात्रा के सिर और आंख के ऊपर माथे पर चोट के निशान मिले हैं। घटनास्थल से कुछ दूरी पर छात्रा के एक पैर का सैंडल पड़ा था। कुछ दूर पर हेयरबैंड भी गिरा हुआ था। घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक हालात देखकर लग रहा था कि छात्रा को घसीट कर यहां लाया गया था। इस दौरान उसने हत्यारों से संघर्ष भी किया होगा। घटनास्थल के पास ही शराब व बीयर की बोतल भी मिली है।

अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारों ने पहले शराब पी और फिर हत्या की। उसके सिर और गले समेत शरीर में 10 से अधिक चोटें मिली हैं। छात्रा की मां ने बताया कि किसी से कोई रंजिश नहीं थी।

थाना प्रभारी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि अपहरण के मुकदमे में हत्या की धारा बढ़ा दी गई है। कोचिंग संचालक समेत चार लोगों से पूछताछ की जा रही है। छात्रा के सिर व माथे पर वजनदार वस्तु से प्रहार कर हत्या की गई है। दुष्कर्म जैसे हालत तो नहीं दिखे पर आशंका के आधार पर स्लाइड बनवाई गई है।