Headlines
Loading...
'थानों में प्रतिदिन 15 लाख कमाने की चर्चा है वो क्या .', अखिलेश यादव ने CM Yogi पर क्यों कसा तंज...

'थानों में प्रतिदिन 15 लाख कमाने की चर्चा है वो क्या .', अखिलेश यादव ने CM Yogi पर क्यों कसा तंज...

लखनऊ, ब्यूरो। Akhilesh Yadav : इस समय यूपी की राजनीति में सरगर्मी और भी तेज हो गई है । दरअसल कुछ दिन पहले योगी आदित्यनाथ ने एक बयान दिया था और कहा था कि जिनके पास ना दिल है और ना ही दिमाग। इस बयान पर आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पलटवार किया और अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्सपर्ट ट्वीट कर जवाब दिया है।

एक्स पर लिखा

सपा चीफ अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा, ”जिनकी अपनी पार्टी में ही कोई पूछ नहीं है, उनकी कौन सुनेगा, वैसे भी जो लोग छोड़कर चले जाते हैं, उनकी बातों का बुरा क्यों मानना। जिनके राज में आईपीएस अधिकारी महीनों फरार रहते थे, जिनके थानों में प्रतिदिन 15 लाख कमाने की चर्चा होती है, भाजपा के लोग ही पुलिस का अपहरण कर रहे हैं और दंड संहिता की जगह बुलडोजर संहिता ने ले ली है, ‘कानून व्यवस्था’ सिर्फ एक शब्द बन कर रह गई है, जिनके लिए कोर्ट से फटकार खाना आदत बन गई है, वे चुप ही रहें तो बेहतर है।”

क्या है पूरा मामला? 

आपको बता दें कि सीएम योगी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि जिनके पास न दिल है न दिमाग, क्या वे समाजवादी पार्टी के लोगों के साथ ऐसा कर सकते हैं? अवसर आने पर डकैती और लूटपाट शुरू हो जायेगी। पार्टियों और आयोजनों में अराजकता शुरू हो जाती है। वे पेशेवर गैंगस्टर हैं, वे जब भी मौका मिलता है डेटिंग करना शुरू कर देते हैं।

वे जानते हैं कि अगर इन दिनों उन्होंने लोगों को छुआ तो पुलिस के डंडे से उनका हाथ टूट जाएगा। इसीलिए ये लोग आपस में गुंथे हुए हैं, लेकिन मूर्ख मत बनो। भाजपा सरकार के समर्थन से विकास, सुरक्षा और सुशासन के लिए एनडीए का दोहरा इंजन। विकास, सुरक्षा, रोजगार और कार्यस्थल हमारी गारंटी है।