Headlines
Loading...
मऊ :: बस के अगले हिस्से में फंसी महिला, 15 मीटर तक घसीटने से टूटीं हड्डियां, अस्पताल पहुंचने से पहले ही हुईं मौत...

मऊ :: बस के अगले हिस्से में फंसी महिला, 15 मीटर तक घसीटने से टूटीं हड्डियां, अस्पताल पहुंचने से पहले ही हुईं मौत...

आजमगढ़ ब्यूरो। मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के धर्मसीपुर गांव के पास लखनऊ से बलिया जाने वाले राज्य राजमार्ग पर रोडवेज बस की चपेट में आने से एक वृद्धा बुरी तरह घायल हो गई। घटना की जानकारी होने पर पहुंचे परिजन आनन-फानन वृद्धा को मोहम्मदाबाद गोहना सीएससी पर लेकर गए।जहां से वृद्धा को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। वहां पहुंचने पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक नेवासी देवी (70) पत्नी स्व. जगदीश मौर्य निवासी ग्राम धर्मसीपुर सोमवार की देर शाम को राज्य राजमार्ग के किनारे से सड़क पार कर दूसरी तरफ जा रही थी। तभी आजमगढ़ की तरफ से आ रही रोडवेज बस ने वृद्धा को टक्कर मार दी। रोडवेज बस में फंसने के बाद करीब 15 मीटर तक वह घसीटती रही। जिससे महिला के कमर के नीचे की सभी हड्डियां टूट गईं। 

लोगों के शोर मचाने के बाद बस रुकी। वृद्धा को बस के निचले हिस्से से निकाला गया। इस दौरान करीब 10 मिनट तक रोडवेज बस रुकी रही। घटना की सूचना मिलने पर डायल 112 पुलिस भी पहुंची। परिजन एंबुलेंस की मदद से मुहम्मदाबाद गोहना सीएससी पर घायल को लेकर गए। जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। 

जिला अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सक ने जांच के बाद वृद्धा को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक को तीन पुत्र हैं। एक बेटे भुवाल की करीब 7 महीने पहले मौत हो गई थी। एक बेटा भरत अपने ननिहाल में रहता है। जबकि शत्रुघ्न मुंबई में किसी निजी कंपनी में नौकरी करता है। मृतक की बहू बेबी मौर्य ने अज्ञात चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दर्ज कराया है।