Headlines
Loading...
17 सितंबर से 11 महीने 14 दिन के लिए हुआ बदलापुर-प्रयागराज मार्ग पूर्णरूपेण बंद, जानें- कहां से डायवर्ट होकर चलेंगी गाड़ियां...

17 सितंबर से 11 महीने 14 दिन के लिए हुआ बदलापुर-प्रयागराज मार्ग पूर्णरूपेण बंद, जानें- कहां से डायवर्ट होकर चलेंगी गाड़ियां...

जौनपुर, ब्यूरो। बदलापुर में जफराबाद-सुल्तानपुर रेल प्रखंड के भलुआही गांव स्थित रेलवे क्रासिंग 23 सी पर फ्लाईओवर निर्माण कार्य के चलते 17 सितंबर यानी आज से बदलापुर-प्रयागराज मार्ग पर वाहनों का आवागमन 11 माह 14 दिन के लिए पूर्ण रूप से बंद कर दिया गया। इस दौरान वाहनों का रूट डायवर्ट करके कलिंजरा- तेजीबाजार होते हुए लोहिंदा चौराहा तथा महराजगंज से राजाबाजार होकर अमरगढ़ के रास्ते ढकवा की ओर रवाना किया जाएगा। 

कार्यदायी संस्था के जेई मुहम्मद ताबिस ने बताया कि उक्त क्रासिंग पर दो लेन उपरिगामी सेतु निर्माण के चलते 31 अगस्त 2025 तक बदलापुर-प्रयागराज मार्ग पर आवागमन बंद रहेगा। आज से रूट डायवर्ट कर दिया गया है। जिससे वाहनों के आवागमन में असुविधा न हो। बताते चले कि उक्त फ्लाईओवर के निर्माण से लोगों को रेलवे क्रासिंग 23 सी पर लगने वाले जाम से छुटकारा मिलेगा।

डायवर्जन के पहले दिन परेशान हुए राहगीर
बदलापुर-प्रयागराज मार्ग बड़े वाहनों के लिए बंद कर दिया गया है। सड़क के दोनों तरफ लोहिंदा व बदलापुर में बैरिकेटिंग देख दूर से आ रहे यात्री परेशान होकर परिवर्तित मार्ग से यात्रा करने को मजबूर हुए। वहीं बीच से बड़ी गाड़ी लेकर घुसे ग्रामीणों को भी फजीहत झेलनी पड़ी।