Headlines
Loading...
20 लाख दो वरना... गाजियाबाद में महिला डॉक्टर से मोहम्मद हसीन ने ऐठें 20 लाख रू. फोटो से करता था ब्लैकमेल...

20 लाख दो वरना... गाजियाबाद में महिला डॉक्टर से मोहम्मद हसीन ने ऐठें 20 लाख रू. फोटो से करता था ब्लैकमेल...

ब्यूरो रिपोर्ट, नोएडा। गाजियाबाद के नंदग्राम थानाक्षेत्र में अस्पताल संचालक द्वारा अश्लील वीडियो और फोटो के जरिये स्त्री रोग विशेषज्ञ को ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपये ऐंठने का मामला सामने आया है। पति और बेटी की हत्या की धमकी देकर आरोपी 20 लाख रुपये और मांगने लगा तो पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। 

पुलिस ने मूलरूप से मेरठ निवासी आरोपी फिजियोथेरेपिस्ट को गिरफ्तार कर लिया। राजनगर एक्सटेंशन की सोसाइटी में रहने वाली डॉक्टर का कहना है कि वह स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं। उनके पति भी सशस्त्र बल चिकित्सा में चिकित्सक हैं। वह अपनी बेटी के साथ ससुरालवालों के साथ रह रही हैं।

अक्तूबर 2023 में डॉ. मोहम्मद हसीन ने उनसे संपर्क किया। मूलरूप से तहसील सरधना, जिला मेरठ के गांव पिथलोखर निवासी डॉ. हसीन वर्तमान में राजनगर एक्सटेंशन की ब्रेव हार्ट सोसाइटी में रहता है। उसने खुद को एमबीबीएस डॉक्टर और बाल रोग विशेषज्ञ बताया। साथ ही साहिबाबाद स्थित आरएस अस्पताल के मालिक होने का दावा किया। डॉ. हसीन के कहने पर वह विजिटिंग स्त्री रोग विशेषज्ञ के रूप में उसके अस्पताल जाने लगी।

एक दिन मोहम्मद हसीन ने उनसे कहा कि वह अगर अस्पताल के उपकरणों में निवेश करेंगी तो उन्हें भी आर्थिक लाभ मिलेगा। उसने 20 लाख रुपये की अल्ट्रासाउंड मशीन लगवाने के लिए कहा। उन्होंने पैसा लगाने से इनकार कर दिया तो मोहम्मद हसीन उन पर दबाव डालने लगा। चिकित्सिका का कहना है कि एक दिन मोहम्मद हसीन ने अस्पताल में पैसा लगाने के संबंध में आखिरी बार बात करने के लिए उन्हें ब्रेव हार्ट सोसाइटी स्थित अपने घर आने को कहा। 11 नवंबर 2023 को वह डॉ. हसीन के घर गईं तो उसने कोल्डड्रिंक पीने को दी। उसे पीते ही वह बेहोश हो गई।

इसके बाद वह अस्पताल गई तो डॉ. हसीन ने अपने मोबाइल में उनके अश्लील फोटो और वीडियो दिखाए। फोटो-वीडियो डिलीट करने के बदले अल्ट्रासाउंड मशीन खरीदने के लिए 20 लाख रुपये की व्यवस्था करने को कहा। पीड़िता के मुताबिक डॉ. हसीन की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या करने का मन भी बनाया। परिवार को देखते हुए उन्होंने लोन आदि से व्यवस्था कर डॉ. हसीन को 20 लाख रुपये दे दिए। इसके बाद भी आरोपी द्वारा परेशान करने पर उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस से की।

पति-बेटी की हत्या की धमकी देकर 20 लाख और मांगे

चिकित्सिका के मुताबिक मोहम्मद हसीन ने पहले दिए 20 लाख रुपयों को कम बताया। इसके बाद 20 लाख रुपये और मांगने लगा। इतना ही नहीं, उसने धमकी देकर कार दिलाने के लिए उनसे उनके दस्तावेजों पर जबरन हस्ताक्षर कराए। आरोप है कि मोहम्मद हसीन कभी भी उन्हें फोन कर देता था। मोबाइल छीनकर पति को मैसेज भेजने की बात करता था। साथ ही 20 लाख रुपये न देने पर पति और बेटी को मार डालने की धमकी देता था। पीड़िता का कहना है कि उन्होंने हसीन का अस्पताल छोड़ दिया।

पोल खुलने पर आरोपी ने अस्पताल बंद किया

पीड़िता के मुताबिक उन्हें बाद में पता चला कि आरोपी एमबीबीएस डॉक्टर नहीं है। पोल खुलती देखकर वह उसने अपना अस्पताल बंद कर दिया। आरोप है कि साहिबाबाद थाने में शिकायत देने पर कार्रवाई नहीं हुई। थक-हारकर नंदग्राम थाने में शिकायत दी।

डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने कहा, 'नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर अश्लील फोटो-वीडियो बनाने, ब्लैकमेल कर 20 लाख ऐंठने और धमकी का केस दर्ज कर आरोपी डॉ. हसीन को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी फिजियोथेरेपिस्ट है। उसने अस्पताल में महंगी मशीनें खरीद ली थीं, इसलिए उसने चिकित्सिका को ब्लैकमेल कर रकम ऐंठी थी।'