Headlines
Loading...
मंत्री की बेटी बनी गोविंदा के घर की नौकरानी, 20 दिन तक किया चूल्हा-चौका,सच्चाई पता चली तो गाड़ियों का काफिला पहुंचा एक्टर के घर...

मंत्री की बेटी बनी गोविंदा के घर की नौकरानी, 20 दिन तक किया चूल्हा-चौका,सच्चाई पता चली तो गाड़ियों का काफिला पहुंचा एक्टर के घर...

मुंबई बॉलीवुड ब्यूरो। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शानदार समय जिया है। उनका स्टारडम जबरदस्त था। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी फैन फॉलोइंग भी कितनी जबरदस्त रही होगी। मगर अब उनके प्रति दीवानगी का ऐसा अंदाज देखने को मिला है, जो बहुत ही हैरान करने वाला है। हाल में ही गोविंदा की वाइफ ने एक फैन का किस्सा शेयर किया है।

गोविंदा की वाइफ सुनीता ने मीडिया में इस बारे में बातचीत की। उन्होंने बताया कि एक फैन थीं जो हाउस हेल्प होने दिखावा कर रही थीं। वह उनके साथ उनके घर में करीब 20-22 दिन तक रही भीं। मगर बाद में उन्हें जब उस फैन की सच्चाई पता चली तो वह हैरान रह गई।

गोविंदा की फैन

दरअसल गोविंदा की महिला फैन नौकरानी होने का ढोंग कर रही थीं। वरना सच तो ये था कि वह वेल सेटल फैमिली से आती हैं। एक दिन सुनीता को शक हुआ तो उन्होंने अपनी सासु मं (गोविंदा की मां) से कहा कि इसे तो बर्तन धोना और साफ-सफाई तक नहीं आती है। दिखने में भी अच्छे खासे परिवार से लगती है। फिर एक दिन किसी से उन्हें पता चला कि वह एक मंत्री की बेटी थी जो गोविंदा की बहुत बड़ी फैन थीं।

रोने लगी और फैन होने की बात बताई

सुनीता ने कहा, 'मैं भी तब यंग थीं लेकिन मुझे शक हुआ। वह अक्सर लेट तक जगती थीं। गोविंदा के आने का इंतजार करती थी। मुझे बहुत सारी छोटी छोटी बातों पर हैरानी हुई तो मैंने उसका बैकग्राउंड चेक करवाया। तब वह रोने लगी और सच्चाई कुबूल की। उसने बताया कि वह गोविंदा की फैन हैं।

4 गाड़ियों का काफिला आया

इतना ही नहीं, फिर उस लड़की के पिता आए. चार गाड़ियों का काफिला भी आया। वह फिर उनके घर से चली गई। सुनीता के मुताबिक वह लड़की उनके घर करीब 20 दिन हाउस हेल्प बनकर रही। ये दिखाता है कि गोविंदा की फैन फॉलोइंग किस कद्र थी।