Headlines
Loading...
3 बच्चों के बाप को 1 बच्चे की मां के साथ मिस कॉल से हुआ प्यार, शादी से इनकार पर मुंडवाकर  सिर प्रेमी की हुई पिटाई, पुलिस में रिपोर्ट दर्ज...

3 बच्चों के बाप को 1 बच्चे की मां के साथ मिस कॉल से हुआ प्यार, शादी से इनकार पर मुंडवाकर सिर प्रेमी की हुई पिटाई, पुलिस में रिपोर्ट दर्ज...

BEURO OF BEGUSARAI : बेगूसराय में मिस कॉल से प्यार हो गया। पकड़े जाने पर प्रेमी-प्रेमिका का सिर मुंडवाया गया। प्रेमी ने जब प्रेमिका को कबूल करने से इनकार किया तब लोगों ने तालिबानी सजा सुनाई। लोगों ने सिर मुंडवाकर जमकर पिटाई की। लड़के का आधा सिर और आधा मूंछ मुड़ दिया गया। मामला बेगूसराय के रिफाइनरी थाना क्षेत्र के नूरपुर का है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

बेगूसराय मे शादीशुदा को प्यार करना महंगा पड़ गया। जब प्रेमिका के परिवार और ग्रामीणों ने तालिबानी सजा सुनाते हुई न सिर्फ दोनों की जमकर पिटाई की बल्कि लड़के का आधा सिर,आधा मूंछ और एक आंख का भौं तक मुड़ दिया। वही जब प्रेमी ने शादी करने से इनकार कर दिया तब प्रेमिका ने उल्टे प्रेमी पर मुकदमा दर्ज करा दिया। जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में ले लिया। तीन बच्चों के पिता और एक बच्चे की मां के बीच की इस प्रेम कहानी में यह वाकया तब सामने आया जब रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को लड़की के परिवार और ग्रामीणों ने पकड़ लिया और ऑन स्पॉट सजा सुनाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रेमी को गिरफ्तार कर प्रेमिका के साथ सदर अस्पताल भेजा।

बता दें कि प्रेमी द्वारा मौके पर शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने लड़के पर मुकदमा करा दिया है। प्रेमिका की शर्त है की अगर उसका प्रेमी शादी के लिए तैयार हो जाता है तो वह मुकदमा वापस ले लेगी। लेकिन प्रेमी किसी भी शर्त पर अब अपनी प्रेमिका से शादी करने को तैयार नहीं है। मिस कॉल से इस प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी जिसका अंजाम इतना बुरा होगा यह दोनों को भी पता नहीं था। वही इस प्रेम कहानी की चर्चा इलाके में खूब हो रही है। वही प्रेमी और प्रेमिका एक दूसरे पर पैसे का लेन देन करने का भी आरोप लगा रहा है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के रहने वाले मोहमद जाकिर और रिफाइनरी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के रहने वाली आसमा खातून के बीच लंबे समय से प्रेम चल रहा था। इसी सिलसिले मे सोमवार की रात प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी जाकिर उसके घर गया था लेकिन थोड़ी देर बाद ही लड़की के पिता चाचा और गांव के लोगों को इस बात का पता चल गया। जिसके बाद देर रात तक बवाल होता रहा। 

आरोप है की इसी सिलसिले मे मंगलवार को परिवार और गांव के लोगों ने प्रेमी और प्रेमिका की जमकर पिटाई की और प्रेमी का आधा सर, आधा मूछ और एक आंख के उपर के भौं को ब्लेड से मुड़ दिया। मजेदार बात यह है की जिस प्रेमी पर प्रेमिका जान लूटा ती थी वहीं प्रेमिका प्रेमी की जान की दुश्मन बन गई।

शादी के लिए तैयार नहीं होने पर उसने प्रेमी पर ही मुकदमा दर्ज कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी को हिरासत मे ले लिया। जिस प्रेम को पाने के लिए प्रेमी प्रेमिका ने अपनी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद कर दी। इसे देखकर यह कहा जा सकता है कि "माया मिली न राम" की कहावत यहां चरितार्थ हो गयी। इस मामले मे प्रेमिका और प्रेमिका के बयान मे बहुत अंतर है। प्रेमिका ने बताया की लडके से उसकी मुलाकात उसकी बहन के शादी के दौरान बारात आने के दौरान हुई थी। उस वक्त उसकी शादी हो चुकी थी पर लडके से एक मुलाकात के बाद ही वो उसे अपना दिल दे बैठी। बाद में दोनों का प्रेम परवान चढ़ा तो दोनो शादी के लिए भी राजी हो गए।

प्रेमिका का आरोप है की लड़का ने खुद को कुंवारा बताया था पर असल में वह तीन बच्चों का बाप है। बाद में उसे इस बात की जानकारी हुई कि लड़का तीन बच्चे का पिता है। बावजूद वो उससे शादी के लिए तैयार हो गईं। लड़का के कहने पर उसने अपने पति को तलाक तक दे दिया। लड़की का आरोप है कि लड़का उससे जब तब कुछ न कुछ ऐंठता रहता था। इसी सिलसिले मे जब सोमवार की रात दस बजे उससे मिलने उसके घर आ कर रुका था तभी उसके पिता और चाचा को इसकी भनक लग गईं और धीरे धीरे इस बात की खबर गांव वालों तक पहुंच गयी। जिसके बाद रातभर जमकर बवाल हुआ। 

फिर सुबह दोनों की पिटाई परिवार और गांव वालों ने कर दी। लडके का मूछ और सर भीड़ ने मुड़ दिया। प्रेमिका ने बताया कि जिस प्रेमी को पाने के लिए उसने अपने पति और घर परिवार को छोड़ दिया वही शादी से इनकार करने लगा तो उसने उसी पर मुकदमा कर दिया। अगर आज भी उसका प्रेमी उसे शादी करने को तैयार हो जाए तो वह मुकदमा वापस ले लेगी।

वही प्रेमी का आरोप है कि छह महीने पहले मिस कॉल के कारण दोनों के बातचीत शुरु हुई थी। जिसके बाद दोनों की मोबाइल पर अक्सर बातचीत होती थी। जबकि प्रेमी का आरोप है कि उसने प्रेमिका को बीस हजार रूपया दिया था। सोमवार को प्रेमिका के बुलाने पर वह उसके गांव पहली बार गया था। लड़की का भाई उसे लेने के लिए आया था लेकिन घर पहुंचते ही परिवार और गांव के लोगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। और उसका आधा सिर, आधा मूंछ और एक तरफ़ का भौं ब्लेड से छिल दिया। फिलहाल इस प्रेम कहानी का क्या अंजाम होगा पता नहीं लेकिन शादी शुदा जिंदगी में अंजान लोगो से प्यार करना दोनो को महंगा पड़ गया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी रमेश प्रसाद सिंह ने बताया कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है। दोनों के बीच बहुत दिनों से अफेयर चल रहा था। दोनों और शादीशुदा है। मिस कॉल के माध्यम से दोनों के बीच संपर्क हुआ उसके बाद धीरे-धीरे लड़की के घर आना जानें आने लगा , घर में खाना पीना मिलना जुलना दोनों के बीच शुरू हो गया । फिर लड़की ने कहा पति को छोड़कर तुमसे ही शादी करेंगे , जैसे ही शादी की बाते लड़के से की तो लड़के ने आनाकानी शुरू कर दिया ,उसके बाद लड़की ने प्लानिंग के तहत लड़के को अपने घर बुलाई और दोनों एक साथ घर में सोया भी उसके बाद लडका को पकड़वा कर पिटाई भी करवा दी। शादी का झांसा के एक्ट के BNS तहत मामला दर्ज कर लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।