Headlines
Loading...
बड़ी खबर :: आज शाम को लखनऊ में 3 मंजिला बिल्डिंग गिरी, मलबे में दबे 12 लोग, 4 की मौत, SDRF पहुंची.. सीएम योगी ने लिया संज्ञान...

बड़ी खबर :: आज शाम को लखनऊ में 3 मंजिला बिल्डिंग गिरी, मलबे में दबे 12 लोग, 4 की मौत, SDRF पहुंची.. सीएम योगी ने लिया संज्ञान...

लखनऊ, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बड़ा हादसा हो गया। शनिवार शाम ट्रांसपोर्ट नगर में 3 मंजिला इमारत अचानक भरभरा कर गिर गई। मलबे में कई दबे गए. चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस समेत एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम मौके पर जा पहुंचीं। घायल लोगों का रेस्क्यू किया जा रहा है।

राजधानी लखनऊ के सरोजिनी नगर थाना इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर में 3 मंजिला इमारत गिरने से बड़ा हादसा हुआ. बिल्डिंग के मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड की टीम ने लोगों के साथ राहत बचाओ कार्य शुरू कर दिया। इसके साथ ही एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम ने भी रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति की मौत हो गई है।
घटना की खबर लगते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्रांसपोर्ट नगर लखनऊ में बिल्डिंग गिरने से हुए हादसे का संज्ञान लिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिये। इसके साथ ही घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। घायलों को शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है।

बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में दवा कंपनियों का गोदाम चल रहा था। यहां शनिवार को बेसमेंट में काम चल रहा था। इसी बीच हादसा हो गया। अचानक इमारत टेढ़ी हो गई, लोग कुछ समझ पाते और जान बचाकर निकल पाते इससे पहले ही बिल्डिंग गिर गई।