Headlines
Loading...
अश्विन ने चेपॉक में लगातार दूसरा शतक जड़ा, बांग्लादेश को पहले टेस्ट में चखाया मजा, बने  संकटमोचक, भारतीय टीम पहले दिन 339/6...

अश्विन ने चेपॉक में लगातार दूसरा शतक जड़ा, बांग्लादेश को पहले टेस्ट में चखाया मजा, बने संकटमोचक, भारतीय टीम पहले दिन 339/6...

IND vs BAG :: भारतीय टीम के सुपर स्टार ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ जारी टेस्ट मुकाबले में वह संकटमोचक साबित हुए हैं। उन्होंने चेपॉक में शतकीय पारी खेलकर भारत का स्कोर 300 के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। दिलचस्प बात यह है कि चेपॉक में यह अश्विन के बल्ले से निकला लगातार दूसरा शतक है।
 

अश्विन ने जड़ा करियर का छठा टेस्ट शतक
भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन बांग्लादेश के खिलाफ अपने करियर का 101वां मुकाबला खेल रहे हैं। इसमें उन्होंने शानदार शतक जड़ा है। 38 वर्षीय बल्लेबाज ने 108 गेंदों में करियर का छठा शतक जड़ा। इससे पहले चेपॉक में ही उन्होंने करियर का पांचवां टेस्ट शतक जड़ा था। 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अश्विन ने 106 रनों की दमदार पारी खेली थी।

मैच में अब तक क्या हुआ?

भारत और बांग्लादेश के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं हुई थी। 34 के स्कोर पर तीन विकेट गिर चुके थे। इसके बाद मोर्चा ऋषभ पंत ने संभाला। उन्होंने जायसवाल के साथ 62 रनों की साझेदारी निभाई। हालांकि, 26वें ओवर में हसन महमूद ने उन्हें आउट कर दिया। वहीं, जायसवाल 56 और केएल राहुल 16 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद मोर्चा रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा ने संभाला। 

आज गुरुवार टेस्ट मैच के पहले दिन आठवें नंबर पर उतरे अश्विन ने जडेजा के साथ मोर्चा संभाला और 195* रनों की साझेदारी निभाई। और दोनों सुपर स्टार ऑलराउंडरो ने मिलकर भारतीय टीम का स्कोर 144 रन से 339 रन तक पहुंचाया और दोनों ही नाबाद क्रीज पर डटे हैं।