Headlines
Loading...
रोहतास :: 3 बच्चों की मां प्रेमी के साथ बिहार से सूरत फरार, पति की मोबाइल पर सैलरी आने के मैसेज से हुआ पर्दाफाश...

रोहतास :: 3 बच्चों की मां प्रेमी के साथ बिहार से सूरत फरार, पति की मोबाइल पर सैलरी आने के मैसेज से हुआ पर्दाफाश...

Rohtas Beuro : बिहार के रोहतास जिले की रहने वाली एक 29 वर्षीय महिला अपने तीन बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गयी। इधर पति उसे और अपने बच्चों को दिन-रात खोजबीन में लगा था लेकिन तीनों का कोई अता-पता नहीं चल सका। लेकिन एक दिन पति के मोबाइल पर सैलरी आने का मैसेज आ गया। 

यह मैसेज देखकर वो भी हैरान रह गया कि उसे कब से सैलरी आने लगी। आनन-फानन में वो थाने पहुंचा और पुलिस को मैसेज दिखाया। इसी मैसेज से पूरे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस की साइबर सेल ने मैसेज के जरिये लोकेशन ट्रेस किया। जिसके बाद महिला और तीनों बच्चों को सूरत से बरामद किया गया।

मामला शिवसागर थाना क्षेत्र के मोहनियां गांव का है जहां के रहने वाले कृष्ण प्रसाद प्रजापति की पत्नी जून माह में अपने तीन बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ भाग गयी थी। चारों को गुजरात के सूरत से बरामद किया गया। 29 वर्षीया अनीता देवी, 12 साल की प्रियंका, 8 साल की विभा और 6 साल के शशिकांत को सूरत से लेकर पुलिस बिहार पहुंची। पुलिस ने बताया कि पत्नी और तीन बच्चों के अचानक गायब होने के बाद पति ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी थाने में दर्ज करायी थी। 

पति ने तब बताया था कि शादी के बाद वो शिवसागर में ब्यूटी पार्लर में ट्रेनिंग लेने लगी और इसी दौरान किसी युवक के संपर्क में आ गई। वही दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे। प्यार इतना परवान चढ़ा कि तीनों बच्चों को लेकर सूरत भाग गयी। साथ में प्रेमी भी उसके साथ सूरत गया। वही दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे। वहां के लोगों को दोनों पति-पत्नी बताते थे। 

प्रेमी ने अनीता को कपड़ा फैक्ट्री में जॉब लगवा दिया। फैक्ट्री वालों ने सैलरी भेजने के लिए बैंक अकाउंट मांगा। लेकिन वह पति के मोबाइल नंबर से लिंक था। इस बात की जानकारी उसे नहीं थी। 

जब पहली सैलरी अकाउंट में आई तो मैसेज सीधे पति के मोबाइल पर चला गया। इसी मैसेज के आधार पर साइबर सेल के पदाधिकारियों ने लोकेशन ट्रेस कर लिया। पता चला की उनकी पत्नी सूरत में है फिर क्या था पीड़ित पति ने तुरंत सूरत का ट्रेन पकड़ लिया। जब वो वहां पहुंचे तो बच्चे उन्हें देखते ही रोने लगे। फिर पिता ने तीनों बच्चों को सीने से लगा लिया और लोकल पुलिस को इसकी सूचना दी। 

जिसके बाद पुलिस महिला को लेकर बिहार पहुंची। जहां न्यायालय में बयान दर्ज कराया गया। तीनों बच्चे अपने पिता के साथ रोहतास में हैं वही महिला को भी अभी पहले पति के घर भेजा गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।