Headlines
Loading...
वाराणसी :: 45वर्षीय युवक ने लगाई फांसी, हत्या की आशंका, पत्नी और साढू पर हत्या का आरोप,  कमिश्नरेट पुलिस जांच में जुटी...

वाराणसी :: 45वर्षीय युवक ने लगाई फांसी, हत्या की आशंका, पत्नी और साढू पर हत्या का आरोप, कमिश्नरेट पुलिस जांच में जुटी...

वाराणसी ब्यूरो। शहर के लंका थाना क्षेत्र में छीत्तूपुर इलाके में रहने वाले अनिल कुमार 45 वर्षीय ने बीती रात में घर के भीतर पंखे के हुक के सहारे गमछे से फांसी लगाकर जान दे दी। बुधवार सुबह पत्नी रूबी सिंह ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर फोरेंसिक जांच की गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मृतक की दो बेटियां रितिका प्रीतिका एक बेटा रितेश है। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। मृतक के बड़े भाई सुधीर सिंह और गुलाब का आरोप है कि अनिल ने फांसी नहीं लगाई है। अनिल की हत्या उनकी पत्नी और साढू ने मिलकर की है। 

सूत्रों की माने तो सूचना के बाद मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही शव को नीचे उतार दिया गया था लिहाजा पुलिस अब हत्या के एंगल पर भी जांच कर रही है। लंका थाना प्रभारी शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।