Headlines
Loading...
लखनऊ :: वाराणसी विशेश्वरगंज निवासी केशव चौरसिया, उनके व्यापारी दोस्तों ने खाने का दिया आर्डर, लेकिन आई युवती और ऐंठे 8हज़ार रू...

लखनऊ :: वाराणसी विशेश्वरगंज निवासी केशव चौरसिया, उनके व्यापारी दोस्तों ने खाने का दिया आर्डर, लेकिन आई युवती और ऐंठे 8हज़ार रू...

लखनऊ, राज्य ब्यूरो। लखनऊ जिले के गोमतीनगर स्थित एक होटल में रुके व्यापारी ऑनलाइन खाने का आर्डर बुक कर रहा था, तभी मोबाइल पर एस्कार्ट सर्विस का लिंक खुल गया। इस पर क्लिक करने पर युवतियों की फोटो आनी शुरू हो गईं। एक फोटो को व्यापारी ने क्लिक किया। 

जिसके कुछ देर बाद एक युवती होटल आकर हंगामा करने लगी। उसने एस्कार्ट सर्विस बुक कराने की बात कहते हुए आठ हजार रुपये वसूल लिए। युवती की हरकतों से परेशान व्यापारी ने मदद के लिए पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन मिलाया। जिसके बाद आरोपी युवती को पकड़ा गया।

मोबाइल पर आने लगे एस्कार्ट सर्विस के लिंक बनारस के विशेश्वरगंज निवासी केशव चौरसिया को दोस्त मोहित अग्रहरि, अमित और अभिषेक जायसवाल के साथ व्यापार के सिलसिले में लखनऊ आए थे। 

एफआईआर के मुताबिक गोमतीनगर के दयाल पैराडाइज होटल में उन्होंने कमरा नम्बर 309 और 310 बुक कराया। केशव ने पुलिस को बताया कि वह ऑनलाइन खाने का आर्डर बुक कर रहे थे। इस बीच मोबाइल पर एस्कार्ट सर्विस के पॉपअप आने लगे, जिस पर गलती से क्लिक हो गया। 

केशव के मुताबिक उसके मोबाइल पर एक के बाद एक कई युवतियों की तस्वीरें आई। जिनमें से एक तस्वीर पर केशव ने क्लिक किया था। इसके कुछ देर बाद ही एक युवती होटल में आकर केशव के बारे में पूछताछ करने लगी।