Headlines
Loading...
BIG BREAKING: यूपी में एक और सपा नेता पर रेप का केस, कोल्‍डड्रिंक पिला महिला वकील से किया दुष्‍कर्म...

BIG BREAKING: यूपी में एक और सपा नेता पर रेप का केस, कोल्‍डड्रिंक पिला महिला वकील से किया दुष्‍कर्म...

SP Leader Rape: यूपी के मऊ जिले के सपा नेता और जानमाने सीनियर वकील वीरेंद्र बहादुर पाल पर उन्‍हीं के साथ काम करने वाली महिला वकील ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। एफआईआर (FIR) होने के बाद से ही सपा नेता फरार है। वीरेंद्र बहादुर पाल बीएसपी के दिग्गज नेता रहे व पूर्व विधायक दयाराम पाल के बेटे हैं।

आपको बता दें कि वीरेंद्र बहादुर पाल जिले के दीवानी न्यायालय में बड़े वकील हैं। उनके साथ कार्य करने वाली महिला वकील ने वीरेंद्र पाल पर यह सनसनीखेज आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला वकील के अनुसार वह वीरेंद्र के साथ ही कार्य करती थी। वीरेंद्र बहादुर पाल ने मौका पा कर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर उसे पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो बना लिया।

बलात्कार का वीडियो भी बनाया

महिला ने शिकायत में कहा है की वीरेंद्र बहादुर पाल ने महिला वकील के साथ दुष्कर्म करते हुए महिला वकील के साथ वीडियो भी बनाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि वीरेंद्र बहादुर पाल फरार होने की बात की जारी है।

जानकारी के मुताबिक वीरेंद्र बहादुर पाल पर रेप की शिकायत दर्ज करने के लिए महिला वकील काफी दिनों से कोशिश कर रही थी, लेकिन उसकी शिकायत दर्ज नहीं हो रही थी। इसके बाद महिला वकील ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार से गुहार लगाई और अब पुलिस ने केस दर्ज कर वीरेंद्र बहादुर पाल की तलाश के लिए टीमें बनाई हैं। वीरेंद्र बहादुर पाल पर भारतीय न्याय संहिता बीएनएस की धारा 115, 351, 352 और 123 के तहत केस दर्ज किया गया है। महिला ने ये शिकायत भी पुलिस से की है कि वीरेंद्र बहादुर पाल ने उससे 4 लाख रुपए भी ले लिए। अब शिकायत की जांच पुलिस कर रही है।

इससे पहले सपा के नेता रहे नवाब सिंह यादव पर एक नाबालिग ने रेप का केस दर्ज कराया था। उस नाबालिग को उसकी बुआ नवाब सिंह यादव के पास ले गई थी। नाबालिग को नौकरी दिलाने के नाम पर सपा के नेता रहे नवाब सिंह यादव के पास ले जाया गया था। नाबालिग ने वहां पुलिस बुला ली थी। पुलिस ने नवाब सिंह यादव को तुरंत गिरफ्तार कर लिया था। नाबालिग की बुआ को भी बीते दिनों गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में डीएनए टेस्ट से रेप की पुष्टि भी हो चुकी है।