Headlines
Loading...
बागपत जिले के ऐतिहासिक श्रीकृष्ण बोधआश्रम पक्का घाट मंदिर में सैंकड़ों लोगों ने की श्री कृष्ण भगवान के छठी महोत्सव में शिरकत...

बागपत जिले के ऐतिहासिक श्रीकृष्ण बोधआश्रम पक्का घाट मंदिर में सैंकड़ों लोगों ने की श्री कृष्ण भगवान के छठी महोत्सव में शिरकत...

पक्का घाट मंदिर में मनायी गई भगवान श्री कृष्ण की धूमधाम से छठी महोत्सव...।

- बागपत के ऐतिहासिक श्रीकृष्ण बोध आश्रम पक्का घाट मंदिर में सैंकड़ों लोगों ने की श्री कृष्ण भगवान के छठी महोत्सव में की शिरकत...। 

- श्री कृष्ण बोध आश्रम के पुजारी हीरालाल जी ने विधि-विधान के साथ सम्पन्न करायी बालगोपाल के छठी की पूजा...।

बागपत, उत्तर प्रदेश। रिपोर्ट, विवेक जैन।
जनपद बागपत के प्राचीनतम और ऐतिहासिक मंदिरों में शुमार बागपत के श्रीकृष्ण बोध आश्रम पक्का घाट मंदिर में भगवान श्री कृष्ण की छठी का महोत्सव बड़े ही धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। 

भगवान श्री कृष्ण के छठी महोत्सव में सैंकड़ों लोगों ने शिरकत की और भगवान की पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर आयोजित कीर्तन में भगवान के एक से बढ़कर एक भजन सुनाकर समस्त वातावरण भक्तिमय बना दिया। 

छठी की मुख्य पूजा श्री कृष्ण बोध आश्रम के पुजारी हीरालाल जी द्वारा सम्पन्न करायी गयी। भगवान को कढ़ी चावल के प्रसाद का भोग लगाया गया। 

छठी महोत्सव में आने वाले श्रद्धालुओं को आयोजनकर्ताओं द्वारा छुआनी, कढ़ी-चावल, टॉफी, बिस्कुट आदि का प्रसाद वितरित किया गया। 

आने वाले श्रद्धालुओं ने छठी महोत्सव के भव्य आयोजन के लिए आयोजनकर्ताओं की प्रशंसा की। 

इस अवसर पर गोपाल माधव, अमित चंदोरिया, रमेश वर्मा, रवि वर्मा, ललित शर्मा, गोपाल वर्मा, अनुज, मोनू वर्मा, अशोक शर्मा, बृजमोहन गौतम, सिरिन शर्मा सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित थे।