Headlines
Loading...
पंडित पर लड़की ने थूका.. तेल लगाने के बहाने जननांगों को छूने की कोशिश, शर्म की हदें पार...

पंडित पर लड़की ने थूका.. तेल लगाने के बहाने जननांगों को छूने की कोशिश, शर्म की हदें पार...

नई दिल्ली, ब्यूरो। पंडित शब्द बेहद पाक और साफ शब्द होता है. हालांकि हिंदू धर्म में पंडित को बहुत ही मान्यता दी जाती है. वहीं अगर कोई इस पाक ओहदा का गलत इस्तेमाल करें तो आप क्या कहेंगे. जी हां … वहीं इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पंडित ने लड़की को तेल लगाने के बहाने उसके जननांगों को छूने और खोलने की कोशिश की.अश्लील हरकत की।

वहीं लड़की के मुताबिक, पंडित ने उसे अजीब तरीके से बैठने के लिए कहा और उसके बाद से ही उसने अश्लील हरकतें शुरू कर दी. वीडियो में आप देख सकते है कि लड़की बहुत तेज आवाज में चिल्ला रही है. उसने पंडित की करतूतों का विरोध करते हुए भीड़ के सामने अपने अनुभव को शेयर किया. इस घटना के बाद, मौके पर मौजूद लोगों ने पंडित की पिटाई कर दी. वहीं उसके बाद लड़की ने पंडित पर थुका। 

वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की और वहां मौजूद लोगों ने पंडित को गालियां तक भी दीं. इस वीडियो को वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा गया और कई लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं. समाज के विभिन्न वर्गों से इस घटना पर प्रतिक्रिया सामने आने लगी है।

कार्रवाई की मांग

वहीं कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद सरकार से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. यहां तक कि कई लोगों महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल उठा रही हैं और दोषियों को सख्त सजा की मांग कर रही हैं।