Headlines
Loading...
जिंदगी कभी भी खत्म हो सकती है !! अमिताभ बच्चन के बयान से परेशान हैं करोड़ों फैंस, यह अचानक क्या हुआ? जानें...

जिंदगी कभी भी खत्म हो सकती है !! अमिताभ बच्चन के बयान से परेशान हैं करोड़ों फैंस, यह अचानक क्या हुआ? जानें...

सेलिब्रेटी न्यूज :: अमिताभ बच्चन अपने जीवन और स्टारडम पर: हर कोई जानता है कि जीवन और मृत्यु हमारे हाथ में नहीं है। ईश्वर हमें जीवन देता है और वह हमसे जीवन वापस भी लेता है। बीच के समय ने हमें धरती पर भेजा है, जिसमें हम अपनी भूमिका निभाते हैं…यानि, कहा जाता है, ने ये दुनिया एक रंग मंच है..और हम सब उसके किरदार…किरदार ऐसा निभाओ के परदा गिरने के बाद तलिया बजती रहै….ऐसी दार्शनिक बात यहां इसलिए करनी पड़ी, क्योंकि यहां हम बात कर रहे हैं सदी के महानायक की…ये है फिल्मी दुनिया के शहंशाह की कहानी…ये है सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की कहानी…बिग बी का एक मैसेज सामने आया है जिससे अब उनके लाखों फैंस चिंतित हो गए हैं।

अमिताभ बच्चन काफी समय से अपने पॉपुलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके अलावा उन्हें आखिरी बार प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने सात चिरंजीवों में से एक अश्वत्थामा की भूमिका निभाई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की। इसके अलावा बिग बी अपने ब्लॉग्स को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं, जिसे वह अक्सर अपने फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग पर कुछ ऐसा लिखा, जिससे उनके फैंस की चिंता बढ़ गई। उन्होंने अपनी जिंदगी और स्टारडम के बारे में बहुत कुछ लिखा है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक कहे जाने वाले हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन 55 साल से फिल्म इंडस्ट्री में हैं और उन्होंने इतने सालों में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिनमें से ज्यादातर हिट रहीं। आज भी बिगगी बी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। फिल्मों के साथ-साथ अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी समय बिताना पसंद करते हैं और अपने फैंस के साथ अपनी भावनाएं शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में अपनी जिंदगी और करियर से जुड़ी कुछ ऐसी बात लिखी, जिसे सुनकर फैंस भी हैरान रह गए।

अमिताभ बच्चन का नवीनतम ब्लॉग

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ब्लॉग पर लिखा कि जीवन छोटा है और ध्यान क्षणभंगुर है। उन्होंने कहा कि जब उनके प्रशंसक उनका हौसला बढ़ाते हैं तो उन्हें उम्मीद जगती है, लेकिन वह जानते हैं कि उम्मीद एक दिन खत्म हो जाएगी. अमिताभ ने अपने प्रशंसकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद भी दिया, चाहे वह उनकी पहचान के कारण हो या किसी अन्य कारण से। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि उनकी जिंदगी और स्टारडम एक दिन खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि आज जो चेहरा वह देख रहे हैं वह पहले कुछ और था।

पहचान और सफलता कभी भी खत्म हो सकती है

अमिताभ बच्चन ने जो लिखा उसका सीधा सा मतलब है कि समय के साथ सब कुछ बदल जाता है और उनकी पहचान और सफलता कभी भी खत्म हो सकती है. उन्होंने लिखा, ‘पिछली रात के ब्लॉग में आखिरी विचार ‘प्रतिबिंब’ पर था… यह ‘दोहा’ सब कुछ कहता है: जब मैंने दर्पण में देखा तो चौंक गया; जो चेहरा मैं अब देखता हूं वह कुछ साल पहले बिल्कुल अलग था। उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं अगले रविवार को जीओजे के कॉल का इंतजार कर रहा हूं और अभी भी सोच रहा हूं कि उन्हें किस चेहरे से जोड़ा जाएगा; जिसने मुझे इतना समय, प्यार और ध्यान दिया, चाहे मेरा चेहरा कैसा भी हो…!!

जीवन एक दिन फीका पड़ जाता है

बिग बी ने अपने ब्लॉग में आगे लिखा, ‘मैं अपनी खिड़की के नीचे से जयकार सुनता हूं और आशा के साथ खुद को सांत्वना देता हूं, लेकिन जीवन और ध्यान दोनों अस्थायी हैं। एक दिन जीवन सूखकर समाप्त हो जाता है और अंततः ध्यान भी समाप्त हो जाता है। केवल एक ही चीज़ है जो वैसी ही रहती है – अंततः सब कुछ ख़त्म हो जाता है!!’ अमिताभ बच्चन ने भी अपने ब्लॉग में गणपति उत्सव का जिक्र किया और सभी के लिए समृद्धि की कामना की।

फैन्स को गणपति उत्सव की शुभकामनाएं

उन्होंने लिखा, ‘गणपति का त्योहार आ गया है और हम शक्तिशाली उद्धारकर्ता से उनकी शक्ति और देखभाल के लिए प्रार्थना करते हैं। हम आशा करते हैं कि वे हमें शांति और सफलता की राह पर ले जाएं और हमारे जीवन में खुशियों की कोई कमी न हो, क्योंकि खुशियों का कोई अंत नहीं है। उन्होंने लिखा, ‘उत्साह वास्तविक था। शुभचिंतक गणपति पूजन के लिए समुद्र तट पर जा रहे थे या लौट रहे थे। तो भीड़ तो थी, लेकिन सबसे बड़ी बात थी उत्साह। इसने मेरे सहित कई लोगों के चेहरे बदल दिए। ‘शेर के बावजूद’...

अमिताभ बच्चन की प्रोफेशनल लाइफ

अमिताभ बच्चन की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे अनुभवी और मेहनती सितारों में होती है. उनके समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए अक्सर उनकी प्रशंसा की जाती है। फिलहाल अमिताभ बच्चन अपने क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 16वें सीजन को लेकर सुर्खियों में हैं। वह केबीसी 16 के होस्ट हैं, जो शो की हॉट सीट पर बैठे सभी प्रतियोगियों से मजाक और बातचीत करते हैं। इसके अलावा उन्हें हाल ही में ‘कल्कि 2898 एडी’ में देखा गया था, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी थे।