Headlines
Loading...
गोरखपुर :: युवक हत्याकांड में प्रेमिका समेत दो आरोपी गिरफ्तार, दोनों को हुई जेल...

गोरखपुर :: युवक हत्याकांड में प्रेमिका समेत दो आरोपी गिरफ्तार, दोनों को हुई जेल...

गोरखपुर, ब्यूरो। खोराबार के सनहा गांव में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने प्रेमिका समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भिजवा दिया। मुख्य आरोपी समेत दो अन्य की तलाश में क्राइम ब्रांच के साथ ही पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है। 

सीओ कैंट अंशिका वर्मा ने बताया कि शुक्रवार की भोर में सनहा के रहने वाले आजाद और उसकी प्रेमिका रहस्यमय हाल में लापता हो गए। युवक के घर के पीछे खेत में दोनों की खून से सनी चप्पलें मिली थीं। घटना के बाद युवती के घरवाले ताला बंद कर फरार हो गए। तब युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। 

अगले दिन राप्ती नदी में आजाद का शव मिला। इस मामले में पुलिस ने आजाद की मां सोनमती देवी की तहरीर पर प्रेमिका, उसके चचेरे भाई विजय निषाद, दीपक निषाद, विजय की भाभी के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया था। तलाश में जुटी पुलिस युवती व दीपक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। 

घटना में इनकी भूमिका होने पर सोमवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया। मुख्य आरोपी विजय व महिला की तलाश में छापेमारी चल रही है।

मछली पालन करता था आजाद 

24 वर्षीय आजाद हाईस्कूल तक पढ़ाई करने के बाद मछली पालन करता था। इसके लिए उसने घर के पास ही किराए पर पोखरा लिया था। शुक्रवार की भोर में मछली की रखवाली करने पोखरे की तरफ गया था। फोन पर बात होने के बाद प्रेमिका भी उससे मिलने आई। इसके बाद चचेरा भाई विजय भी पहुंच गया, जिसने दोनों को एक साथ देखकर कुल्हाड़ी से हमला कर आजाद की हत्या कर दी। अपने साथियों की मदद से शव को नदी में फेंक दिया। घटना के बाद युवती फरार हो गई। पुलिस के खोजबीन करने पर अगले दिन थाने पहुंची।