Headlines
Loading...
आज चौबेपुर में पुलिस अधिकारियों ने लगाया जनचौपाल, महिला अत्याचार के मामलों की शिकायत, संयुक्त पुलिस आयुक्त एक्शन मोड में...

आज चौबेपुर में पुलिस अधिकारियों ने लगाया जनचौपाल, महिला अत्याचार के मामलों की शिकायत, संयुक्त पुलिस आयुक्त एक्शन मोड में...

वाराणसी जिला ब्यूरो। चौबेपुर बनकट गांव में पुलिस जन चौपाल लगी। राजवारी, चौबेपुर, रूस्तमपुर, चांदपुर, खुटहना,बराई, रमचंदीपुर आदि कई गांवों के फरियादी पहुंचे। संयुक्त पुलिस आयुक्त डा एलिजर्सन अपराध की सुनवाई को लेकर एक्शन मोड में दिखे। कुल 13 अपराधिक मामले आए, जिसमें 3 का निस्तारण मौके पर किया गया। 

मामलों पर गौर करें तो राजवारी गांव की बेटी रानू पांडेय अपने चाचा के साथ गुहार लगाते हुए बोली कि साहब मेरी शादी हुए एक वर्ष भी नहीं हुए और पति का अफेयर संज्ञान में है। बताया कि वह मुकदमा दर्ज कराने गई तो धाराओं को कम करके मुकदमा तो दर्ज कर लिया गया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

शिकायतकर्ता की गुहार पर कैथी चौकी प्रभारी भरत सिंह को फटकार लगाकर मामले में कार्रवाई करने का आदेश दिया। चौबेपुर के प्रेम तिवारी ने डायल 112 से अपनी गाय की मौत होने के बाद संज्ञान न लेने की शिकायत की जिस पर संज्ञान लेते हुए तत्काल गाय दिलाने का निर्देश दिया। 

खुटहना गांव के श्रवण यादव के मारपीट मामले में मुकदमा न लिखे जाने की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया।

संयुक्त पुलिस आयुक्त डा के एलिजर्सन ने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार हुआ तो पुलिस कार्रवाई करेगी। 

शासन की मंशा के अनुरूप पुलिस जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है। अपराध छोटा हो या बड़ा कारवाई निश्चित की जायेगी।