Headlines
Loading...
जिस बेटे के लिए रखा जिउतिया का निर्जला व्रत, उसका खून से लथपथ शव देख बेहोश हुई मां.. वाराणसी में दोपहर सड़क हादसे में गई जान...

जिस बेटे के लिए रखा जिउतिया का निर्जला व्रत, उसका खून से लथपथ शव देख बेहोश हुई मां.. वाराणसी में दोपहर सड़क हादसे में गई जान...

जिला ब्यूरो। वाराणसी जिले में सिंहपुर रिंग रोड स्थित ओवर ब्रिज पर सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान मौके पर ही एक युवक ने दम तोड़ दिया। जबकि एक गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय लोगों ने ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह है पूरा मामला

बुधवार की दोपहर सिंहपुर डंडन बाबा कुटी के सामने ओवर ब्रिज चढ़ते हुए हरहुआ की तरफ से आ रहे बाइक सवार युवकों को पीछे से अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक समेत दोनों युवक सड़क किनारे रेलिंग पर लगे लोहे के रॉड से टकरा गए। हादसे में दोनों युवकों को गंभीर चोटें आईं।

बाइक चला रहे सिरजू (18) को गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं पीछे बैठे रवि (18) को लोगों ने इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। घटना की सूचना पर मृतक सिरजू के परिवार के लोग पहुंच गए। सिरजू राजगीर का काम करता था। आज सुबह अपने पड़ोसी रवि पुत्र पप्पू को लेकर अपने बहन के घर गया था। मृत चार भाइयों में छोटा था और अविवाहित था।

मां ने अपने बेटे के लिए रखी थी जीवित्पुत्रिका की व्रत

सिरजू की मां ने जीवित्पुत्रिका का व्रत रखा था। हादसे की सूचना पर पहुंची मां अपने बेटे का खून से लथपथ शव देख बेहोश हो गई। किसी तरह मुंह पर पानी डालकर उसे होश में लाया गया। रोते- बिलखते बोल रही थी कि आज के ही दिन काहे हमारे बेटवा के उठा लेहलू, बेटवन बदे व्रत रहली।