Headlines
Loading...
अमेठी::रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा गया एसडीएम कोर्ट का पेशकार, अपने पक्ष में निर्णय कराने के मांगे थे रुपये...

अमेठी::रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा गया एसडीएम कोर्ट का पेशकार, अपने पक्ष में निर्णय कराने के मांगे थे रुपये...

अमेठी, ब्यूरो। अमेठी एसडीएम कोर्ट के पेशकार को सोमवार की दोपहर एंटी क्रप्शन टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ दबोचा है। पकड़ने के बाद आरोपी को मुंशीगंज थाने ले जाया गया। जहां उससे पूछताछ की जा रही है। अमेठी तहसील के एसडीएम आशीष कुमार सिंह की कोर्ट में योगेश श्रीवास्तव पेशकार है। 

यहां संग्रामपुर क्षेत्र के करनाईपुर गांव निवासी बुद्विराम आदि का बंटवारे का वाद चल रहा था। इसी मामले के वादी के पक्ष में आदेश कराने के नाम पर रिश्वत मांगी गई थी। सूत्र बताते हैं कि एसडीएम कोर्ट के पेशकार ने वादी से 20 हजार रुपये रिश्वत मांगी थी। इसके चलते वादी ने पेशकार को 15 हजार रुपये पहले ही दे दिए थे। सोमवार को उसे फिर पांच हजार रुपये देने थे। रुपये देने से पहले वादी ने एंटी करप्शन टीम से शिकायत की।

शिकायत के आधार पर एंटी करप्शन टीम ने आज दोपहर को पांच हजार रुपये रिश्वत लेते हुए पेशकार योगेश श्रीवास्तव को रंगे हाथ दबोच लिया। पकड़ने के बाद आरोपी को एंटी करप्शन टीम मुंशीगंज थाने ले गई है। जहां उससे पूछताछ की जा रही है। एसडीएम अमेठी आशीष कुमार सिंह का कहना है कि उन्हे जानकारी मिली है। पेशकार योगेश श्रीवास्तव को एंटी क्रप्शन टीम ने रिश्वत लेते हुए पकड़ा है।