Headlines
Loading...
चलती ट्रेन में लड़की को प्राइवेट पार्ट दिखा था मोहम्मद तुफैल, चप्पल निकाल पिटाई कर लड़की ने बखिया उधेड़ दी..लोग बनाते रहे वीडियो...

चलती ट्रेन में लड़की को प्राइवेट पार्ट दिखा था मोहम्मद तुफैल, चप्पल निकाल पिटाई कर लड़की ने बखिया उधेड़ दी..लोग बनाते रहे वीडियो...

राजस्थान राज्य, ब्यूरो। कोलकाता रेप कांड से पूरे देश में उबाल आया हुआ है। इसके बाद भी महिलाओं के साथ हो रहे हिंसा में कमी नहीं आ रही। हर दिन महिलाओं के साथ शारीरिक शोषण, छेड़खानी के मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच ट्रेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुस्लिम युवक लड़की को अपना प्राइवेट पार्ट दिखा रहा था।

बक्कल उधेड़ दी

वायरल हो रहा ये वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है। ट्रेन में लड़की सफर कर रही थी। तभी मोहम्मद तुफैल नाम का एक युवक उसे अपने प्राइवेट पार्ट निकाल कर दिखाने लगा। लड़की यह देखकर भड़क गई और उसने बिना डरे अपना चप्पल निकाल लिया। लड़की ने युवक के प्राइवेट पार्ट पर चप्पल की बरसात कर दी। लड़की का रौद्र रूप देखकर मोहम्मद तूफेल माफ़ी मांगने लगा। उसने ये दलील दी कि बहन मेरा चेन खुला हुआ था, इस वजह से दिख रहा था। वहीं लड़की का कहना है कि चेन खुले होने से क्या होता है, उसने चड्डी नहीं पहना था क्या?

इन लोगों का सही इलाज

वीडियो देखकर लोग गुस्सा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ट्रेन में आसपास वाले लोग नीच हो चुके हैं। एक भी व्यक्ति इस बहन की मदद करने नहीं आ रहा। एक यूजर ने लिखा है कि इन जैसे लोगों का यही इलाज है। बहन-बेटियों को इतनी हिम्मत दिखानी चाहिए कि दरिंदें गलत करने से पहले सोचे।