Headlines
Loading...
मऊ जिले में दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, पानी भरे गड्ढे में गिरने से युवक की मौत; दूसरा घायल, आज सुबह मिली लाश...

मऊ जिले में दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, पानी भरे गड्ढे में गिरने से युवक की मौत; दूसरा घायल, आज सुबह मिली लाश...

जिला ब्यूरो। मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के चकऊथ गांव के चक्रधरनाथ मंदिर के सामने दो बाइक में आमने सामने भिड़त हो गई। हादसे में एक बाइक चालक सड़क पर जहां आ गिरा, वहीं दूसरा बाइक चालक सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में गिर गया। इस दौरान सड़क पर घायल बाइक चालक को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। वहीं गड्ढे में गिरे दूसरे बाइक चालक का कोई आहट न मिलने से लोगों को इसकी भनक तक नहीं हो सकी। 

उधर, बुरी तरह से घायल और बाइक में फंसे होने के चलते युवक की मौत हो गई। मंगलवार की सुबह टहलने निकले कुछ लोगों ने युवक के शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

मृतक की पहचान घोसी कोतवाली क्षेत्र के दौलतपुर निवासी अनीश (28) पुत्र प्रेमचंद्र के रूप में हुई। अनीश दोहरीघाट थाना क्षेत्र के सरफोरा अपने ननिहाल आया हुआ था। सोमवार की देर शाम वह अपने घर जाने के लिए बाइक से निकला हुआ था। जहां वह करीब आठ बजे मधुबन थाना क्षेत्र के घोसी-असना मार्ग स्थित चकऊथ स्थित चक्रधरनाथ मंदिर के गेट से 200 मीटर दक्षिण की तरफ पहुंचा ही था। कि सामने से आ रहे दूसरे बाइक चालक की बाइक से भिड़ंत हो गई।

हादसे के समय दोनों वाहनों की गति इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के बाद दूसरा बाइक चालक सड़क पर ही दस फीट दूर जा गिरा, वहीं अनीश का पैर बाइक के अगले हिस्से में फंसने के साथ वह सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में जा गिरा। उधर, कयास लगाया जा रहा है कि हादसे में बुरी तरह से घायल होने और बाइक सहित गिरने से अनीश पानी में बेहोश हो गया, जिससे मदद को लेकर गुहार नहीं लगा पाया। 

उधर, दूसरे घायल की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने उसे एक निजी अस्पताल में लाकर भर्ती करा दिया। जबकि पानी में गिरने के बाद कई घंटे मदद न मिलने से अनीश की मौत हो गई। जिसके बाद उसका शव मंगलवार की भोर में पानी के ऊपर आ गया। जहां टहलने निकले कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ी। सूचना पुलिस को दी गई। मधुबन एसओ संजय त्रिपाठी ने शव को निकालवाया और पीएम के लिए भिजवाया।