Headlines
Loading...
क्या आप जानते हैं?.. अपने पति को 'किराए' पर भेजती है यह महिला, करने पड़ते हैं ऐसे-ऐसे काम तो जानिए आप भी...

क्या आप जानते हैं?.. अपने पति को 'किराए' पर भेजती है यह महिला, करने पड़ते हैं ऐसे-ऐसे काम तो जानिए आप भी...

अजब गजब न्यूज :: अपने लोगों को अपना घर, गाड़ी, दुकान यहां तक कि कपड़े किराए पर देते सुना होगा. लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसी महिला के बारे में सुना है जो अपने पति को किराए पर देती हो. चलिए आज हम आपको दुनिया की ऐसी ही इकलौती महिला के बारे में बताते हैं जो अपने पति को घंटे के हिसाब से किराए पर देती है। 

क्या है पूरा मामला 

ये पूरा मामला ब्रिटेन का है. दरअसल, ब्रिटेन में रहने वाली 38 साल की महिला लॉरा यंग अपने पति को किराए पर देती हैं. उनका कहना है कि ये आइडिया उन्हें एक पॉडकास्ट सुनकर आया है. सबसे बड़ी बात कि उनके पति को भी किराए पर जाने में कोई दिक्कत नहीं है. दुनिया के सामने ये मामला तब खुला, जब लॉरा ने अपने पति को किराए पर देने का विज्ञापन एक ऐप पर चलवा दिया।

सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब चर्चा हो रही है. लोग इस कपल के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. हालांकि, लॉरा और उनके पति का कहना है कि वह अपने इस फैसले से खुश हैं और उन्हें इसमें मजा भी आ रहा है। चलिए अब जानते हैं कि लॉरा के पति किसी के घर जब किराए पर जाते हैं तो वहां करते क्या हैं?

हर घंटे कितना कमाते हैं लॉरा के पति

लॉरा का कहना है कि उनके पति हर घंटे का लगभग 3700 रुपये तक कमा लेते हैं. वहीं अगर कोई लॉरा के पति को पूरे दिन के लिए किराए पर लेना चाहता है तो उसे लगभग 23 हजार रुपये चुकाने होंगे. लॉरा के मुताबिक, वह अपने पति को हफ्ते के 6 दिन किराए पर भेजती हैं और एक दिन उन्हें आराम करने देती हैं.किराए के पति से लोग क्या करवाते हैं।

लॉरा इस बारे में मीडिया से बात करते हुए कहती हैं कि उनके पति दूसरों के घरों के छोटे-मोटे काम करती हैं. दरअसल, ब्रिटेन में घरों में काम करने के लिए लोगों की कमी है, ऐसे में लॉरा का ये आइडिया काम कर गया. विज्ञापन निकलने के बाद ही लॉरा को एक क्लाइंट मिल गया था. लॉरा का कहना है कि ज्यादातर क्लाइंट उनके पति को एक या दो घंटे के लिए किराए पर लेते हैं. वहीं जिन लोगों के यहां ज्यादा काम होता है वह लॉरा के पति जेम्स को पूरे दिन के लिए किराए पर ले जाते हैं।