Headlines
Loading...
चाची अपने भतीजे के साथ बनाती थी संबंध, जब नहीं कर पाता खुश तो... खुद करती थी ये काम... उसके बाद भतीजे ने....

चाची अपने भतीजे के साथ बनाती थी संबंध, जब नहीं कर पाता खुश तो... खुद करती थी ये काम... उसके बाद भतीजे ने....

लखनऊ, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, इस वारदात के बाद एक पूरा परिवार बरबाद हो गया है। इतना ही नहीं जैसे ही आस पास के लोगों को भी पता चला तो उनके भी होश गुम हो गए। जी हां यहां 25 वर्षीय भतीजा अपनी 40 वर्षीय चाची को दिल दे बैठा। दोनों के बीच प्यार भी परवान चढ़ गया और दोनों के बीच कई बार संबंध भी बने। लेकिन तीन साल तक चले इस प्रेम प्रसंग का अंत बुरा हुआ। चाची ने जब भतीजे पर शादी का दबाव बनाया तो उसने ऐसा कदम उठाया जिससे पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

क्या हैं पूरा मामला 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो मेरठ के इत्तेफाक नगर की यह घटना है। यहां रहने वाले 25 वर्षीय भतीजे शोएब ने अपनी 40 वर्षीय चाची फरहाना की हत्या कर दी। तीन साल से चल रहे प्रेम प्रसंग के कारण चाची भतीजे पर शादी का दबाव बना रही थी, लेकिन शोएब इसके लिए तैयार नहीं था। आखिरी में तंग आकर उसने चाची का गला घोटकर हत्या कर दी और शव को इंचौली के जंगल में छिपा दिया। पुलिस ने फरहाना के लापता होने की शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू की। छानबीन में चाची और भतीजे के बीच के प्रेम संबंधों का पता चला। इसके बाद शोएब ने पूछताछ में अपराध स्वीकार कर लिया।

पुलिस ने इस मामले में क्या कहा

इस मामले में मेरठ पुलिस ने बताया कि शोएब की निशानदेही पर पुलिस ने जंगल में फरहाना के शव की बरामदगी कर ली है। पुलिस को घटना में इस्तेमाल हुए तमंचे को भी वहीं से बरामद करना था, लेकिन मौके पर पहुंचते ही शोएब ने तमंचा हाथ में लेकर पुलिस पर फायर किया और भागने की कोशिश की। पुलिस ने जवाब में गोली चलाई, जिससे शोएब घायल हो गया।