Headlines
Loading...
चंदौली जिले के नौगढ़ थाना में अराजक तत्वों ने खड़े ट्रक में लगाई आग, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच...

चंदौली जिले के नौगढ़ थाना में अराजक तत्वों ने खड़े ट्रक में लगाई आग, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच...

चंदौली, पड़ाव ब्यूरो। चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के विशेषरपुर गांव में बुधवार की रात अराजक तत्वों ने दिनेश पाल के दरवाजे पर खड़े ट्रक में आग लगा दी है। घटना के समय ट्रक मालिक मौके पर नहीं था। ऐसे में ट्रक धू- धू कर जल गया। ट्रक जलने की सूचना मालिक ने पुलिस को दी। पुलिस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

यह है मामला

विशेषरपुर गांव निवासी दिनेश लाल पाल ट्रक चलाकर जीवनयापन करता है। बुधवार की रात वह ट्रक लेकर गांव में आया। ट्रक दरवाजे पर खड़ा कर दिया। इसके बाद परिवार सहित कहीं चला गया। आधी रात में अराजक तत्व ने ट्रक में आग लगा दी। घटना के वक्त कोई आसपास नहीं था। इससे आग तेजी से फैल गई। 

कुछ ही समय बाद जब आग की लपटें उठने लगीं, तब लोगों को घटना की जानकारी हुई। लोगों ने इसकी सूचना ट्रक मालिक को दी। घटना की सूचना पर पहुंचे ट्रक मालिक ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद दिनेश लाल पाल ने नौगढ़ थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है और संभावित आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। ग्रामीणों में घटना को लेकर भय और आक्रोश का माहौल है। इस संबंध में थानाध्यक्ष कृपेंद्र सिंह ने मीडिया को बताया कि मामले की जांच की जा रही है।