Headlines
Loading...
रेस्टूरेंट में खाने के साथ मिटाई जा रही हवस की भूख, कमरों में लड़कियों संग मिले आपत्तिजनक हालत में लड़के, शराब,कंडोम पैकेट भी बरामद...

रेस्टूरेंट में खाने के साथ मिटाई जा रही हवस की भूख, कमरों में लड़कियों संग मिले आपत्तिजनक हालत में लड़के, शराब,कंडोम पैकेट भी बरामद...

Sex Racket in Restaurant. कई होटलों और स्पा सेंटरों में देह व्यापार थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस ने एक रेस्टोरेंट में छापा मारकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने रेस्टोरेंट के अलग-अलग कमरों से दो युवकों को लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। 

जिस्मफरोशी का मामला बिहार के गोपालगंज जिले के का है। जनता बाजार थाना क्षेत्र में एक रेस्टोरेंट में पुलिस ने छापेमारी की है। गिरफ्तार किए गए युवकों में एक सीवान जिले के महाराजगंज थाना के पटेढ़ा गांव का निवासी है, जबकि दूसरा सारण जिले के एकमा थाना के परसागढ़ का रहने वाला है।

कंडोम के पैकेट और अन्य आपत्तिजनक सामान जब्त

पुलिस ने रेस्टोरेंट के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है। रेस्टोरेंट से बरामद की गई दोनों लड़कियों में से एक नाबालिग है और दोनों सीवान जिले की रहने वाली बताई गई हैं। लड़कियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें बहला-फुसलाकर जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया गया था. पुलिस ने मौके से तीन मोबाइल फोन, शराब , कंडोम के पैकेट और अन्य आपत्तिजनक सामान जब्त किया।

रेस्टोरेंट का संचालक फरार

छापेमारी में एकमा एसडीपीओ राजकुमार, जनता बाजार थानाध्यक्ष निर्मला सुमन और कई अन्य पुलिस अधिकारी शामिल थे। पुलिस ने थानाध्यक्ष के बयान पर पॉक्सो एक्ट और वेश्यावृत्ति की धाराओं में केस दर्ज किया है। चार लोगों को नामजद किया गया है, जिसमें से तीन गिरफ्तार किए गए हैं और रेस्टोरेंट का संचालक फरार है।