Headlines
Loading...
बेटी ने बूढ़े मां-बाप से ठग लिए सवा करोड़, जो ट्रिक अपनाई वो थी बड़ी शर्मनाक...

बेटी ने बूढ़े मां-बाप से ठग लिए सवा करोड़, जो ट्रिक अपनाई वो थी बड़ी शर्मनाक...

ब्यूरो, पाली, राजस्थान। आप ने ऐसी खबर जरूर पढ़ी होगी, जिसमें भाई-भाई के बीच प्रॉप्रटी को लेकर लड़ाई होती है। वो मां-बाप की जिंदगी की सारी कमाई हड़प लेते हैं। लेकिन पाली में एक दिलचस्प और दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपनी ही बेटी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़ित महिला का नाम लहर कंवर है, जो कि समर्थ नगर की निवासी हैं। उन्होंने अपनी बेटी सागर शेखावत पर 43 तोला सोने के जेवर और एक करोड़ रुपये की संपत्ति धोखे से हड़पने का आरोप लगाया है। पुलिस को भी जब इस घटना की जानकारी मिली तो उनके होश उड़ गए। उन्हें भी अपने आंखों और कानों पर यकीन नहीं हुआ कि कोई बेटी ऐसा कर सकती है। हालांकि, उन्होंने इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, लहर कंवर के पति सुर सिंह कुंपावत को 2019 में ब्रेन हेमरेज अटैक हुआ था। जिसके बाद वह लकवाग्रस्त हो गए। इस दौरान उनकी बेटी सागर उन्हें जोधपुर से पाली ले आई। लहर कंवर का आरोप है कि 5 अगस्त 2019 को सागर ने उनके बीमार पति को झांसे में लेकर एसबीआई के लॉकर में रखे सारे सोने के गहने निकलवा लिए थे।

करोड़ों के मकानों पर किया कब्जा

लहर कंवर ने आरोप लगाया कि सागर ने उनके पति के नाम पर सफेद कागजों पर हस्ताक्षर करवा लिए, जबकि वह पढ़ी-लिखी नहीं हैं। इसके अलावा, सागर ने उनके पति के आधार कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम और अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज भी छीन लिए। उन्होंने पाली के सुभाष नगर में एक से सवा करोड़ रुपये का मकान अपने नाम भी करवा लिया। इस पूरे मामले में लहर कंवर का कहना है कि इस तनाव के कारण उनके पति की भी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और जांच शुरू कर दी है।