Headlines
Loading...
दिल्ली का युवक काशी में भेलूपुर थाना क्षेत्र के एक होटल में फांसी लगाकर की आत्महत्या : मां भी साथ में थी कमरे में.. पुलिस जॉच जारी...

दिल्ली का युवक काशी में भेलूपुर थाना क्षेत्र के एक होटल में फांसी लगाकर की आत्महत्या : मां भी साथ में थी कमरे में.. पुलिस जॉच जारी...

वाराणसी, ब्यूरो। काशी के भेलूपुर थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के रहने वाले 20 वर्षीय साहिल मलिक ने अपने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना भेलूपुर थाना से मात्र 50 मीटर की दूरी पर स्थित होटल के कमरे में हुई। 

सुसाइड नोट और मां की स्थिति : साहिल ने आत्महत्या से पहले अपनी मां को नींद की गोली दे दी थी। जब उसकी मां सुबह 6:00 बजे जागी, तो वह होटल के रिसेप्शन पर दौड़ते हुए पहुंची और कुछ बोल नहीं पा रही थी, केवल इशारों से बता रही थी। पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। 

घटना का समय और स्थिति : साहिल और उसकी मां रात लगभग 1:00 बजे होटल पहुंचे थे। साहिल को अपनी मां के साथ बरेली जाना था। सुबह होने पर साहिल के शव को पंखे के दुपट्टे से लटकते हुए पाया गया। होटल के 204 नंबर कमरे में यह घटना घटी। 

पुलिस और परिवार की जानकारी : पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, साहिल मलिक दिल्ली के करोल बाग का निवासी था, और वह कर्ज से परेशान था। उसकी मां प्रेरणा मलिक और पिता हंसा दत्त के बारे में जानकारी मिली है। 

जांच जारी : पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और जल्द ही इस मामले में और जानकारी सामने आने की उम्मीद है।