Headlines
Loading...
बीएचयू अस्पताल में अव्यवस्था पर व्यापारियों ने भेजा पीएम को आज पत्र,अधिकारियों पर लगाया ये आरोप, जानें...

बीएचयू अस्पताल में अव्यवस्था पर व्यापारियों ने भेजा पीएम को आज पत्र,अधिकारियों पर लगाया ये आरोप, जानें...

वाराणसी ब्यूरो। बीएचयू अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्ताओं को लेकर उद्यमियों के बाद अब व्यापारियों ने पीएम को पत्र भेज कर कार्रवाई की मांग की है। प्रधानमंत्री के जनसंपर्क कार्यालय पर बुधवार को व्यापार मंडल के लोग ज्ञापन देने पहुंचे।हालांकि पुलिस ने उन्हें गुरुधाम चौराहे पर रोक लिया। 

व्यापार मंडल के लोगों का कहना है कि बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में भ्रष्टाचार का खेल चल रहा है। उन्होंने सर सुंदर लाल चिकित्सालय में चिकित्सा अधीक्षक और उप चिकित्साधीक्षक पर आरोप लगाते हुए घोटालों एवं अस्पताल की दुर्दशा के संबंध में प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन भेलूपुर थानाध्यक्ष को सौंपा। 

व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा ने कहा कि अस्पताल के दोनों अधिकारी किसी की नहीं सुनते हैं और फोन करने पर भी नहीं उठाते है। पूरे अस्पताल की व्यवस्था तहस-नहस कर अपना वर्चस्व बनाने के लिए लोगों को परेशान किया जा रहा है।

अस्पताल की व्यवस्था सही न होने से व्यापारियों व आम नागरिकों को आए दिन परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 17 बेड के सीसीयू में मात्र दो कर्मचारियों और तीन नर्सिंग स्टाफ की तैनाती की गई है। इससे मरीजों का ठीक से इलाज नहीं हो पा रहा है।

कहा कि पीएम के संसदीय क्षेत्र में ऐसी व्यवस्था चिंतनीय है। हमने ज्ञापन के माध्यम से यह मांग की है कि दोनों अधिकारियों केके गुप्ता व अंकुर सिंह के खिलाफ निष्पक्ष जांच करा कर इनके विरूद्ध कार्रवाई की जाए।