Headlines
Loading...
गाजीपुर:कमरे में सात लड़के-लड़कियां एक साथ, कोई बाथरूम में तो कोई था बेड पर, अंदर का सीन देख पुलिस भी रह गई दंग...

गाजीपुर:कमरे में सात लड़के-लड़कियां एक साथ, कोई बाथरूम में तो कोई था बेड पर, अंदर का सीन देख पुलिस भी रह गई दंग...

ब्यूरो, जमानियां (गाजीपुर)। एसडीएम अभिषेक कुमार, सीओ अनूप सिंह व कोतवाल अशेषनाथ सिंह की टीम ने बड़ेसर गांव स्थित सोनू होटल एंड कैफे पर छापेमारी की। इस दौरान सात जोड़ों को पक़ड़ा गया।होटल में आपत्तिजनक सामान भी मिला। स्वजन को बुलाकर सभी को उनके सिपुर्द कर दिया गया। साथ ही होटल के पांच कमरों को सील कर दिया गया।

एसडीएम अभिषेक कुमार ने बताया कि बड़ेसर गांव स्थित सोनू होटल एंड कैफे में कुछ दिनों से लड़का व लड़कियों के पहुंचने की सूचना मिल रही थी। राजस्व व पुलिस टीम के साथ छापेमारी की गई तो पता चला कि होटल के अंदर कमरों में कुछ जोड़े हैं।
 

बड़ेसर गांव के सोनू होटल एंड कैफे में जांच पड़ताल करते एसडीएम अभिषेक कुमार व सीओं अनूप सिंह व पुलिस बल।

पुलिस ने अंदर तलाशी ली तो बेसमेंट में बाइक खड़ी थी और अंदर कमरों में सात जोड़े मिले जिसमें छह क्षेत्र के व एक चंदौली जनपद के धीना के थे। होटल को सील करवा दिया गया और पुलिस विभाग को कार्रवाई के लिए निर्देश दिया गया। पुलिस ने होटल में पकड़े गए जोड़े से पूछताछ कर उनके स्वजन को बुलाया।

सूचना मिलने पर स्वजन भी मौके पर पहुंचे। पांच कमरों को सील कर दिया गया। कोतवाल अशेषनाथ सिंह ने बताया कि होटल में मिले जोड़ो को उनके स्वजन को सिपुर्द कर दिया गया। इसको लेकर किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर आगे की कार्रवाई होगी।

टीम ने कमरों के बाथरूम में छिपे युवकों को निकाला बाहर

बड़ेसर गांव के पास संचालित होटल में एसडीएम के छापेमारी के बाद पुलिस व राजस्व विभाग की टीम ने जांच की तो बेसमेंट में बाइक खड़ी थी। पहले ताल पर दो कमरे व एक किचन तथा रिसेप्शन काउंटर बना था। दूसरे तल पर कुल पांच कमरे थे।

नीचे व ऊपर के कमरों को जब खुलवाया तो कई कमरों के बाथरूम में छिपे युवक को पकड़कर बाहर निकाला गया। कमरों में रखे गए डस्टबिन सहित बाथरूम में कई आपत्तिजनक सामान भी फेंका हुआ मिला। पकड़े गए सात जोड़ो को पुलिस ने बाहर निकाल काउंटर के पास लाकर पूछताछ की। जोड़े मीडिया के कैमरे से बचने के लिए मुंह को ढक लिए तो कुछ रोने बिलखने लगे।

मेरा होटल रजिस्टर्ड है। यहां आने वाले सभी लोगों की रजिस्टर में एंट्री होती है। 18 साल के ऊपर को ही कमरा दिया जाता है। 
- गोविंद कुमार, होटल संचालक।