Headlines
Loading...
भंडाफोड़ :: रवीना टंडन को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में किया गया गिरफ्तार, पूरा मामला जान कर रह जाएंगे हैरान...

भंडाफोड़ :: रवीना टंडन को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में किया गया गिरफ्तार, पूरा मामला जान कर रह जाएंगे हैरान...

Balodabazar Sex Racket Case: हुस्न के जाल में अमीर लोगों को फंसाकर मोटी रकम ऐंठने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। मामले में मुख्य आरोपी शिरीष पांडे की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस ने रवीना टंडन को गिरफ्तार किया है। बता दें कि मामले में अब तक 9 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। करीब एक महीने पहले मुख्य आरोपी शिरीष पांडे को भी गिरफ्तार किया गया था, जो पांच महीने से फरार था।

बलौदाबाजार सेक्स रैकेट-हनीट्रैप मामले में हुई गिरफ्तारी

जानकारी के अनुसार, बलौदाबाजार सेक्स रैकेट-हनीट्रैप मामले में पांचवीं एफआईआर दर्ज की गई है, जिसके बाद पुलिस ने रवीना टंडन, लक्ष्मी कांत केसरवानी और पुष्पमाला फेकर को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि पुलिस मामले में कई अहम खुलासे कर सकती है। बता दें कि मामले का मुख्य आरोपी शिरीष पांडे जेसीसीजे से पूर्व विधायक का प्रतिनिधि भी था।

जानें क्या है मामला

गौरतलब है कि सेक्स स्कैंडल और हनी ट्रैप मामले को लेकर मार्च 2024 में कोतवाली थाने में पहला मामला दर्ज हुआ था। बताया गया था कि आरोपी पूरे गिरोह के साथ मिलकर बड़े-बड़े कारोबारियों को अपने जाल में फंसाते थे। यह गिरोह बलौदा बाजार क्षेत्र में करीब 1 साल से सक्रिय था, जो शहर के अमीर और बड़े कारोबारियों को फिल्मी स्टाइल में अपने जाल में फंसाकर उनके पास कॉल गर्ल्स भेजकर उनके फोटो और वीडियो बना लेते थे, जिसके बदले में ब्लैकमेल कर मोटी रकम ऐंठते थे। लगातार हो रही ब्लैक मेलिंग से परेशान करीब 4 लोगों ने आखिरकार पुलिस की शरण ली, तब पूरे मामले का खुलासा हुआ।