Headlines
Loading...
शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से किया 'गणपति बप्पा' का विसर्जन, गानों पर जमकर थिरका उनका पूरा परिवार...

शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से किया 'गणपति बप्पा' का विसर्जन, गानों पर जमकर थिरका उनका पूरा परिवार...

मुंबई राज्य, ब्यूरो। शिल्पा शेट्टी ने अपने प्रशंसकों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने भगवान से सबको सुख-समृद्धि और सफलता देने की कामना की। बॉलीवुड अभिनेत्री के घर हर साल गणेश चतुर्थी बहुत धूमधाम से मनाया जाता है। इस बार भी उनके यहां इस समारोह को लेकर खास तैयारी की गई थी। रविवार 8 सितंबर को गणपति विसर्जन के साथ धूमधाम से उत्सव संपन्न हुआ। 

शिल्पा शेट्टी हिंदू धर्म के सभी त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। बैंजो ग्रुप और ढोल-नगाड़ों के साथ गणेश मूर्ति का विसर्जन किया गया। इस बार उन्होंने अपने घर पर डेढ़ दिन दिन के गणपति बप्पा की स्थापना की थी। आज बहुत ही भक्ति भाव के साथ उन्होंने भगवान को विदाई दी। बिल्डिंग कैंपस में ही बने आर्टिफिशियल तालाब में उन्होंने गणपति बप्पा का विसर्जन किया। शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा, बहन शमिता शेट्टी और और बेटा विहान मौजूद रहे। 

दो बच्चों की मां हैं शिल्पा शेट्टी

भगवान गणेश की मूर्ति के विसर्जन के दौरान मीडिया पत्रकारों से बात करते हुए शिल्पा शेट्टी ने बताया कि हम सभी इस त्योहार को बहुत ही धूमधाम से मनाते हैं। 

एक्ट्रेस ने बैंड के धुन पर काफी डांस किया, उन्होंने गणपति बप्पा से फिर अगले साल आने का वादा लेकर उनका विसर्जन किया। बात करें तो शिल्पा शेट्टी के पर्सनल लाइफ की, तो इन्होंने नवंबर 2009 में बिजनेसमैन राज से शादी की थी। दंपति के दो बच्चे हैं - बेटा वियान और बेटी समीशा।

'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आई थीं शिल्पा

शिल्पा ने आखिरी बार रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्मित और निर्देशित 'इंडियन पुलिस फोर्स' में तारा की भूमिका निभाई थी। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में थे। आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस अगली बार 'केडी-द डेविल' में सत्यवती अग्निहोत्री के रूप में नजर आएंगी। 

आगामी कन्नड़ एक्शन फिल्म प्रेम द्वारा निर्देशित और केवीएन प्रोडक्शन के तहत सुप्रिथ द्वारा निर्मित है। फिल्म में ध्रुव सरजा, रेशमा नानैया, वी रविचंद्रन, रमेश अरविंद, जिशु सेनगुप्ता और नोरा फतेही और संजय दत्त हैं।